Dausa News: BJP नेता ने CM के नाम खून से लिखा पत्र, डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा नामंजूर करने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2344845

Dausa News: BJP नेता ने CM के नाम खून से लिखा पत्र, डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा नामंजूर करने की मांग

Dausa News: दौसा में आज डॉ. किरोड़ी लाल मीणा द्वारा दिए इस्तीफा को नामंजूर करने की मांग उठी है. इसके लिए मीणा के समर्थकों ने सीएम भजनलाल के नाम खून से पत्र लिखा है. 

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan news: लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए डॉ. किरोड़ी लाल मीणा अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं और सभी सरकारी सुविधाओं का त्याग भी कर चुके है, लेकिन उनके समर्थक ये नहीं चाहते कि कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा सत्ता के गलियारों से बाहर रहे. 

सीएम भजनलाल को अपने खून से लिखा खत 
इसी क्रम में आज डॉ. किरोड़ी लाल मीना के प्रति दीवानगी दर्शाते हुए पूर्व पालिकाध्यक्ष सुरेश घोषी और पुष्पा घोषी सहित कई समर्थकों ने अपने खून से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नाम पत्र लिख कर डा. मीना के इस्तीफे को नामंजूर कर उन्हें फिर से काम करने के लिए बुलाने की मांग रखी. 

अब तक मंजूर नहीं हुआ इस्तीफा
आपको बता दें कि अभी तक कृषि मंत्री का दिया गया इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है. हालांकि, किरोड़ी लाल मीणा खुद कह चुके हैं कि मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे चुका हुं. अब मैं बतौर विधायक काम कर रहा हु और करता रहूंगा. हालांकि, मीणा के समर्थक चाहते हैं कि वो वापस मंत्री पद संभाल लें.

पढ़ें दौसा की एक और अहम खबर 

सांसद मुरारी लाल मीणा ने सादगी से मनाया जन्मदिन
दौसा सांसद मुरारी लाल मीणा ने आज अपना जन्मदिन बड़ी ही सादगी पूर्ण तरीके से मनाया. जन्मदिन के चलते राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के यहां से मुरारी लाल मीणा को बधाई संदेश आए, तो वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, पूर्व सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई साथी सांसदों और विधायकों ने भी फोन पर जन्मदिन की मुरारीलाल को बधाई दी. वहीं, बड़ी तादाद में उनके दौसा आवास के पीछे स्थित केएम वाटिका में समर्थक पहुंचे, जहां मुरारीलाल मीणा ने लोगों के साथ मिलकर पौधा रोपण किया.

ये भी पढ़ें- 'PM मोदी का सपना विरासत भी और विकास भी', वर्ल्ड हेरिटेज कन्वेंशन पर बोले शेखावत

Trending news