Dausa: महवा में प्रशासन की बड़ी पहल,आठ बीघा चरागाह भूमि कराया अतिक्रमण मुक्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2099283

Dausa: महवा में प्रशासन की बड़ी पहल,आठ बीघा चरागाह भूमि कराया अतिक्रमण मुक्त

Dausa News: दौसा जिले के महवा विधानसभा क्षेत्र के विशाला गांव में पुलिस प्रशासन द्वारा 8 बीघा चरागाह भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाया गया. चारागाह भूमि पर अतिक्रमणकारियों द्वारा फसल उगाई हुई थी.

अतिक्रमण मुक्त

Dausa News: दौसा जिले के महवा विधानसभा क्षेत्र के विशाला गांव में पुलिस प्रशासन द्वारा 8 बीघा चरागाह भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाया गया. चारागाह भूमि पर अतिक्रमणकारियों द्वारा फसल उगाई हुई थी. जिसे आधा दर्जन ट्रैक्टर और दो जेसीबी की मदद से फसल को नष्ट किया गया इस दौरान महवा डिप्टी एसपी प्रेम बहादुर निर्भय सहित जिले के आधा दर्जन थानों के थाना अधिकारी मय जाप्ता मौजूद रहे.

सरकारी जमीन पर अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं
 महवा एसडीएम लाखन सिंह गुर्जर ने बताया बालाहेडी नायब तहसीलदार द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस जाप्ते की मांग की गई थी. उनकी मांग के अनुरूप पुलिस इमदाद मुहैया करवाई गई. वही एसडीएम ने कहां सरकारी जमीन पर किसी भी प्रकार का अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं होगा. साथ ही एसडीएम ने कहा जल्द ही क्षेत्र की सरकारी भूमि पर हो रहे अतिक्रमणों को चिन्हित किया जाएगा और अतिक्रमणकारियों को नोटिस दिया जाएगा उसके बावजूद भी उन्होंने अतिक्रमण नहीं हटाया तो फिर सरकारी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी .

अतिक्रमण मुक्त पुलिस द्वारा कराया
राजस्थान के दौसा में महवा क्षेत्र में आठ बीघा चरागाह भूमी अतिक्रमण मुक्त पुलिस द्वारा कराया गया है. आपको बता दें कि बालाहेड़ी के विशाला गांव में जमीन पर अतिक्रमण था. महवा एसडीएम और डिप्टी एसपी की मौजूदगी में कार्यवाही की गई है. कार्यवाही के दौरान आदा दर्जन थानों का पुलिस जाप्ता यहां मौजूग रहा. तो वहीं कार्यवाही के दौरान राजस्व कार्मिक भी रहे मौजूद. जमीन पर खड़ी फसल को टेक्टर ओर जेसीबी से नष्ट किया गया .

यह भी पढ़ें: हेड कांस्टेबल हुआ सेक्सटॉर्शन गिरोह का शिकार,पुलिस अधीक्षक ने की बड़ी कार्रवाई

Trending news