दौसा: महवा को जिला बनाने की मांग को लेकर हुई महापंचायत, तहसीलदार को दिया ज्ञापन
Advertisement

दौसा: महवा को जिला बनाने की मांग को लेकर हुई महापंचायत, तहसीलदार को दिया ज्ञापन

दौसा न्यूज: महवा को जिला बनाने की मांग को लेकर हुई महापंचायत का आयोजन हुआ और तहसीलदार को ज्ञापन दिया गया.सर्व समाज के बैनर तले बैठक का आयोजन हुआ.रेणी, टोडाभीम,कठूमर के  लोग शामिल हुए.

 

 

 

 

दौसा: महवा को जिला बनाने की मांग को लेकर हुई महापंचायत, तहसीलदार को दिया ज्ञापन

Dausa: दौसा के महवा को जिला बनाने की मांग को लेकर आज हिंडौन रोड पर महापंचायत का आयोजन किया गया. महापंचायत में रेणी , टोडाभीम , कठूमर , बैजूपाड़ा , भुसावर , महवा और मंडावर तहसील क्षेत्रों के लोग शामिल हुए. महापंचायत में शामिल होने आए लोगों ने मंच के माध्यम से अपनी अपनी बातें रखी. माह पंचायत में यह तय किया गया आंदोलन को इलाके के गांव-गांव तक पहुंचाया जाएगा. ऐसे में क्षेत्र के प्रत्येक गांव से सभी समाजों का एक-एक प्रतिनिधि लिया जाएगा. जिन्हें साथ लेकर जयपुर जाएंगे और मुख्यमंत्री से महवा को जिला बनाने की गुहार लगाएंगे. इसकी तारीख जल्द ही मुकर्रर की जाएगी .

महवा को जिला बनाने की मांग को लेकर आंदोलनकारियों द्वारा इलाके के जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया गया था लेकिन कोई भी बड़ा जनप्रतिनिधि इस महापंचायत में शामिल नहीं हुआ यह लोगों में खासा चर्चा का विषय बना रहा हालांकि पूर्व प्रधान मिश्री देवी और किसान नेता मनीराम खेड़ी महापंचायत में शामिल हुए तो वहीं कई पंचायत राज से जुड़े जनप्रतिनिधि भी पहुंचे जिन्होंने महवा को जिला बनाने की मांग को लेकर अपनी बात रखी .

आपको बता दें  महवा को जिला बनाने की मांग को लेकर पिछले 16 दिन से सर्व समाज के बैनर तले महवा में आंदोलनकारियों द्वारा धरना दिया जा रहा है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि जब तक सरकार उनकी बात पर अमल नहीं करेगी महवा को जिला घोषित नहीं करेगी उनका आंदोलन अनिश्चित काल तक जारी रहेगा. युवा नेता बनवारी सांथा ओर पुष्पेंद्र सांथा ने इस महापंचायत का नेतृत्व किया. वहीं सुरक्षा के लिहाज से बड़ी तादाद में पुलिस बल भी तैनात रहा.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत के गढ़ जोधपुर में बीजेपी का महाघेराव, 17 अप्रैल को सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भरेंगे हुंकार

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा मिस फेमिना इंडिया का ताज, रतन टाटा से होती हैं इंस्पायर

.

Trending news