Dausa: सांसद जसकौर मीणा पहुंची रेलवे स्टेशन, अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत ली बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1513875

Dausa: सांसद जसकौर मीणा पहुंची रेलवे स्टेशन, अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत ली बैठक

सांसद जसकौर मीणा ने रेलवे स्टेशन पहुंच कर अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत बैठक ली. इस दौरान रेलवे के एडीआरएम मनीष गोयल मौजूद रहे. साथ ही रेलवे के अन्य अधिकारी भी  बैठक में शामिल हुए.

 

Dausa: सांसद जसकौर मीणा पहुंची रेलवे स्टेशन, अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत ली बैठक

Dausa: अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत दौसा और बांदीकुई रेलवे स्टेशन पर सुविधाओं के विस्तार के लिए सांसद जसकौर मीणा दौसा रेलवे स्टेशन पहुंची जहां रेलवे के एडीआरएम मनीष गोयल सहित कई अधिकारी मौजूद रहे. साथ ही दौसा पुलिस प्रशासन और नगर परिषद के अधिकारी भी बैठक में शामिल हुए. अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत दोनों स्टेशनों पर यात्रियों की सुविधाओं के लिए करोड़ों रुपए के विकास कार्य होने हैं ऐसे में सांसद और रेलवे के अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से भी सुझाव लिए .

सांसद जसकौर मीणा ने कहा रेलवे प्रशासन का मकसद है अमृत स्टेशन योजना के तहत हर व सुविधा दौसा और बांदीकुई रेलवे स्टेशन पर विकसित हो जिससे वहां आने वाले यात्रियों को पूर्ण सुविधाएं मिल सके साथ ही स्टेशन का सौंदर्य भी भव्य हो ताकि सुंदर और अच्छा दिखाई दे सांसद जसकौर मीणा ने कहा दोसा की संस्कृति और पहचान स्टेशन पर दिखे इसके लिए स्टेशन का मुख्य दरवाजा सिकंदरा में निर्मित नक्काशी वाले पत्थरों से बनाया जाएगा वही यहां की पहचान के स्थानों को भी दर्शाया जाएगा .

वहीं स्थानीय लोगों ने दौसा रेलवे स्टेशन पर जीआरपी चौकी खुलवाने की मांग की. साथ ही स्टेशन पर लगेज की सुरक्षा के लिये लॉकर की सुविधा हो. दौसा जिले से अनाज की सप्लाई बहार हो इसके लिए रैक लगाने की भी मांग की. वहीं स्टेशन पर आने जाने के लिए फुट ओवर ब्रिज और अंडरपास की भी मांग की गई.

स्टेशन पर यात्रियों को शुद्ध पेयजल मिले साथ ही पार्किंग की सुविधा भी दुरुस्त हो लोगों के इन सुधारों को लेकर सांसद जसकौर मीणा और रेलवे के अधिकारियों ने लोगों को भरोसा दिया. जल्द ही इसका प्लान तैयार कर काम शुरू किया जाएगा और डेढ़ साल के अंदर-अंदर दौसा और बांदीकुई रेलवे स्टेशन को भव्य बनाया जाएगा ताकि यहां आने वाले यात्रियों को हर वह सुविधा मिल सके जिससे वह राहत महसूस करें .

Reporter-Laxmi Sharma

Rashifal 2023 : सूर्य देव 2023 में इन राशियों पर बरसाएंगे कृपा, क्या आप हैं शामिल

 Garuda Purana : कहीं अनजानें में बुरी आत्माओं को आकर्षित तो नहीं कर रहे आप ?

हिंदू शास्त्र में ऐसी शादी अच्छी और ऐसी बुरी जानें आपकी शादी कैसी है ?

Trending news