Dausa News: बांदीकुई में पुलिस करती रह गई गश्त, बदमाश ATM काटकर ले उड़े 70 हजार कैश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1612356

Dausa News: बांदीकुई में पुलिस करती रह गई गश्त, बदमाश ATM काटकर ले उड़े 70 हजार कैश

राजस्थान में दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र के बड़ियाल कला गांव में बदमाशों ने एक निजी कंपनी के एटीएम को निशाना बनाया. संभवतया कटर से एटीएम को काटा औरर एटीएम में रखा कैशबॉक्स लेकर फरार हो गए.

Dausa News: बांदीकुई में पुलिस करती रह गई गश्त, बदमाश ATM काटकर ले उड़े 70 हजार कैश

Bandikui, Dausa News: दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र के बड़ियाल कला गांव में बदमाशों ने एक निजी कंपनी के एटीएम को निशाना बनाया. संभवतया कटर से एटीएम को काटा औरर एटीएम में रखा कैशबॉक्स लेकर फरार हो गए.

जब पुलिस को घटना की सूचना मिली तो हड़कंप मच गया. पुलिस मौके पर पहुंची, घटनास्थल का मौका मुआयना किया, जहां एटीएम कटा हुआ मिला. साथ ही जो सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे, उन पर भी ब्लैक स्प्रे मिला. ऐसे में बदमाशों ने एटीएम लूट से पहले सीसीटीवी कैमरे को ब्लैक किया ताकि उनकी गतिविधि कैमरे में कैद नहीं हो सके. वहीं, ग्रामीणों का भी मौके पर जमघट लग गया. एटीएम लूट की घटना से लोग अचंभित हैं और पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं. घटना के दौरान करीब सत्तर हजार की नगदी एटीएम में बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan News Live : प्रतापसिंह खाचरियावास ने दिव्या मदेरणा का किया समर्थन, दिल्ली एम्स पहुंचे किरोड़ीलाल मीणा, लाइव न्यूज

पुलिस को भी खुली चुनौती दे रहे हैं बदमाश
बताया जा रहा है बड़ियाल कला गांव में कुछ समय पूर्व ही हिताची निजी कंपनी द्वारा एटीएम लगाया गया था, जिसको बीती रात बदमाशों ने निशाना बनाया. एटीएम लूट की घटना से पुलिस की रात्रि गश्त पर भी थे. ग्रामीण सवाल खड़े कर रहे हैं तो वहीं बदमाश लगातार जिले में एटीएम लूट की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को भी खुली चुनौती दे रहे हैं. बदमाश पुलिस को नक्शा बताते हुए एक के बाद एक दौसा जिले में एटीएम लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान मौसम विभाग का अलर्ट जारी, इन जिलों में बारिश के साथ गिरेंगे ओले

लूट की राशि बरामद नहीं
दौसा जिले में एटीएम लूट की घटना यह कोई पहली नहीं है. इससे पूर्व भी जिले में बदमाश एटीएम उखाड़ कर ले जाने की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं हालांकि पुलिस ने कुछ घटनाओं का खुलासा भी किया है और बदमाशों को गिरफ्तार भी किया है लेकिन बदमाशों द्वारा एटीएम उखाड़ने के दौरान जो नगदी लूटी गई थी, वह उनसे बरामद नहीं हो सकी. जिले में बदमाश एटीएम लूट की घटनाओं को अंजाम देते हुए अब तक लाखों रुपये की राशि पर हाथ साफ कर चुके हैं. 

फिलहाल बांदीकुई थाना पुलिस बड़ियाल कला गांव में हुई एटीएम लूट की घटना के आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है. साथ ही पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा.

Trending news