दौरा में जिला अस्पताल परिसर की लिफ्ट में 2 घंटे तक फंसा रहा युवक, ऐसे निकाला बाहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1825114

दौरा में जिला अस्पताल परिसर की लिफ्ट में 2 घंटे तक फंसा रहा युवक, ऐसे निकाला बाहर

Dausa News : दौसा जिला अस्पताल परिसर में स्थित शिशु एवं महिला चिकित्सालय में लगी लिफ्ट में एक युवक करीब 2 घंटे तक फंसा रहा. जब जी मीडिया को इसकी खबर मिली तो प्रमुखता से खबर चलाई गई, जिसके बाद युवक को लिफ्ट से निकालने के प्रयास तेज हुए 2 घंटे बाद जब युवक लिफ्ट से निकला.

 

दौरा में जिला अस्पताल परिसर की लिफ्ट में 2 घंटे तक फंसा रहा युवक, ऐसे निकाला बाहर

Dausa: दौसा जिला अस्पताल परिसर में स्थित शिशु एवं महिला चिकित्सालय में लगी लिफ्ट में एक युवक करीब 2 घंटे तक फंसा रहा. जब जी मीडिया को इसकी खबर मिली तो प्रमुखता से खबर चलाई गई, जिसके बाद युवक को लिफ्ट से निकालने के प्रयास तेज हुए 2 घंटे बाद जब युवक लिफ्ट से निकला. लिफ्ट से निकलने के बाद युवक बहुत घबराए हुआ था. 

दोस्त की मां को गया था छोड़ने

लिफ्ट से बाहर आने के बाद युवक ने राहत की सांस ली. इसके बाद युवक ने बताया वह रानीवास गांव निवासी पायलट गुर्जर है, और अपने परिचित से मिलने दौसा महिला चिकित्सालय में आया था जहां दोस्त की मां को लिफ्ट से लेकर सेकंड फ्लोर गया था. वहां से वह जब वापस नीचे आने के लिए लिफ्ट में चढ़ा तो लिफ्ट अटक गई. और वह लिफ्ट में ही फंसा हुआ रह गया. 

दोस्त को किया फोन

युवक ने लिफ्ट में फंसे होने की बात उसने अपने दोस्त को फोन कर बताई, तो दोस्त ने अस्पताल प्रशासन को इसकी जानकारी दी. उसके बाद भी करीब डेढ़ घंटे बाद टेक्नीशियन पहुंचा और कड़ी मशक्कत के बाद उसे लिफ्ट से बाहर निकल गया . दौसा जिला अस्पताल और महिला चिकित्सालय की लिफ्ट पूर्व में भी कई बार अट चुकी है और लोग फंस चुके हैं लेकिन अभी तक भी अस्पताल प्रशासन द्वारा इसका कोई स्थाई समाधान नहीं निकाला गया

यह भी पढ़ें...

ससुराल वालों को बेहोश कर पैसे और गहने ले उड़ी लुटेरी दुल्हन, शादी से पहले लिए थे 4 लाख

Trending news