जयपुर: ससुराल वालों को बेहोश कर पैसे और गहने ले उड़ी लुटेरी दुल्हन, शादी से पहले लिए थे 4 लाख
Advertisement

जयपुर: ससुराल वालों को बेहोश कर पैसे और गहने ले उड़ी लुटेरी दुल्हन, शादी से पहले लिए थे 4 लाख

Rajasthan News, Luteri Dulhan : राजस्थान के जयपुर (Jaipur) के एक परिवार को उत्तर प्रदेश (UP) के एक लुटेरे गैंग ने अपना शिकार बनाया है. बताया जा रहा है, कि जयपुर के एक युवक की प्रयागराज की एक दुल्हन से शादी हुई थी. शादी के दूसरे ही दिन लुटेरी दुल्हन (luteri dulhan) ससुराल वालों को बेहोश करके गहने और नकदी लेकर फरार हो गई.  वारदात के बाद अब जाकर दूल्हे ने लुटेरी दुल्हने समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

 

जयपुर: ससुराल वालों को बेहोश कर पैसे और गहने ले उड़ी लुटेरी दुल्हन, शादी से पहले लिए थे 4 लाख

Rajasthan News, Luteri Dulhan : राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur news) में एक लुटेरी दुल्हन (luteri dulhan) ससुराल वालों को चूना लगाकर भाग गई. दुल्हन ने शादी के दूसरे ही दिन घरवालों को पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश किया,  और नकदी-गहले लेकर फरार हो गई. वारदार के बाद दूल्हे ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ तूंगा थाने में केस दर्ज करवाया है.

जयपुर पुलिस कर रही जांच 

दूल्हे ने जयपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके एक रिश्तेदार संतोष कुमार ने उसके सामने शादी का ऑफर रखा था. इस दौरान उसने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की रहने वाली प्रिया और उसके घर वालों के बारे में बताया. लेकिन रिश्ता पक्का होने के बाद प्रिया के परिवार वालों ने 2 लाख रुपये की डिमांड रखी. शादी के बाद उन्हें 1.60 लाख रुपए दे दिए. 

दुल्हन के घरवालों को दिया ऑनलाइन पेमेंट 

दूल्हे ने शिकायत में बताया कि शादी की एवज में दुल्हन के परिवार वालों की डिमांड पर 2 लाख रुपए उनके दो रिश्तेदार को ऑनलाइन पेमेंट कर दिए. इस तरह उन्हें टोटल 4.10 लाख रुपए दिए गए. इसके बाद दोनों की मंदिर में शादी करवा दी गई. दुल्हन के घर बारात 1 मई को पहुंची, और दो मई की रात लुटेरी दुल्हन ने घर के लोगों को पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिसके बाद सभी लोग बेहोश हो गए.  दूल्हे ने आरोप लगाया, कि आरोपी दुल्हन अलमारी में रखे सोने और चांदी के आभूषण. इसके अलावा, उसने 20 हजार भी लूट लिए. सोने के गहनों में 2-2 चूड़ियां, नाक की नथ, टीका, 2 टॉप्स, बाली, मंगलसूत्र और अंगूठी शामिल थे. 

दूल्हा उठा तो रह गया हैरान

बताया जाता रहा है, कि रात के करीब 2 बजे दूल्हे को होश आया. इसके बाद उसने पत्नी की तलाश की, लेकिन वो नहीं मिली. इसके बाद उसने अलमारी के गहने और कैश चेक किए, जो अपनी जगह पर नहीं थे. तब जाकर उसे लूट का अंदेशा हुआ. लूट की वारदात के बाद, अब दूल्हे ने लुटेरी दुल्हन समेंत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. 

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

Trending news