Dausa: दौसा में जमीन से सोना निकालने वाले गैंग को पुलिस ने दबोचा,सोने की दो-दो किलो की ईंटे की बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1496872

Dausa: दौसा में जमीन से सोना निकालने वाले गैंग को पुलिस ने दबोचा,सोने की दो-दो किलो की ईंटे की बरामद

दौसा में महवा पुलिस की बड़ी कार्रवाई. मेवात ये चार टटलू बाज किये गिरफ्तार. दो आरोपी पुलिस को गच्चा देकर हुए फरार. 15 लाख के बदले 60 लाख का सोना देने की कह रहे थे बात. जमीन में से गडा धन निकालने के बदले करते है ठगी.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

दौसा, महवाः दौसा की महुआ थाना पुलिस ने मेवात की टटलू बाज गैंग का पर्दाफाश करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आरोपियों के पास से सोने की नकली दो ईंट और सौ सिक्के, साथ ही दो बाइक भी जप्त की है. आरोपी धोखाधड़ी की नियत से आए थे.

पंद्रह लाख रुपए के बदले में साठ लाख रुपए का सोना जमीन से खोदकर निकाल कर देने की बात कर रहे थे. इसी दौरान मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांच किलोमीटर पीछा कर चार आरोपियों को दबोचा. लेकिन दो आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

गिरफ्तार आरोपी सिराजुद्दीन और मुबारिक अलवर जिले के निवासी हैं तो वहीं, साहिम और इकराम भरतपुर जिले के निवासी हैं. महवा डिप्टी एसपी बृजेश कुमार ने बताया चूरखेड़ा गांव निवासी अजय कुमार मीणा ने सूचना दी थी कि 6 लोग हैं जो उसके खेत से सोना निकालने की बात कह रहे हैं. साथ ही पंद्रह लाख के बदले साठ लाख रुपये का सोना निकाल कर देने का भरोसा दे रहे हैं, ऐसे में यह ठगी की नियत से आए हैं.

महवा पुलिस उपाधीक्षक ने बताया अजय मीणा की सूचना पर महवा थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में एक टीम को रवाना किया गया. चारों तरफ घेराबंदी कर चार आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया.

 तो वहीं, दो आरोपी सरसों के खेतों में होकर भागने में कामयाब हो गए जिनकी भी पुलिस टीम तलाश में जुटी हुई है आरोपी पीतल की ईंटो को सोने की ईंट बता कर धोखाधड़ी की फिराक में थे लेकिन पुलिस की सजगता ने आरोपियों को सलाखों के पीछे धकेल दिया.

अब आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाया जा रहा है, अब तक इन्होंने इस तरीके से कहां-कहां और किस किस के साथ ठगी की वारदातों को अंजाम दिया है और इस गैंग में और कितने लोग जुड़े हुए हैं.

Reporter-Laxmi Sharma

ये भी पढ़ें- भीलवाड़ा के रायला में कुएं में एक बाद एक हुईं तीन मौतें! खुदाई का चल रहा था काम, पानी में फैला था करंट

Trending news