दौसा पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 1000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार,चार महीनों से था फरार
Advertisement

दौसा पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 1000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार,चार महीनों से था फरार

दौसा जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. दौसा जिले की महवा थाना पुलिस ने एसपी राजकुमार गुप्ता के निर्देश पर चार महीनों से फरार चल रहे, गैंगवार में फायरिंग करने वाले टोपी गैंग के 1 हजार रुपए के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

Mahawa: दौसा जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. दौसा जिले की महवा थाना पुलिस ने एसपी राजकुमार गुप्ता के निर्देश पर चार महीनों से फरार चल रहे, गैंगवार में फायरिंग करने वाले टोपी गैंग के 1 हजार रुपए के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस गिरफ्तारी को लेकर एसपी राज कुमार गुप्ता ने बताया कि, गैंगवार में फायरिंग करने वाले टोपी गैंग के 1 हजार रुपए के इनामी बदमाश जगप्रवेश को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेः इस तारीख को अजमेर में होगी पुलिस कॉन्स्टेबल रद्द हुई परीक्षा, जानें latest update 

गिरफ्तार आरोपी ने जनवरी माह में अपने साथियों के साथ मिलकर महवा के हिंडौन रोड पर एक जीप पर फायरिंग की थी. साथ ही जीप में सवार लोगों के साथ मारपीट कर जीप को आग के हवाले कर दिया था. तभी से पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी. और  4 महीने की तलाश के बाद अब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

यह था मामला

बता दें कि,  22 जनवरी की रात को परिवादी राजकुमार गुर्जर और उसके साथियों पर महुवा बाईपास पर विजय  टोपी, मनीष मीणा , दीपक गुर्जर, जगप्रवेश , रमाकांत मीणा के जरिए गैंगवार में फायरिंग कर जीप को आग लगा दी थी. जिस पर पुलिस ने पूर्व में विजय टोपी, मनीष, दीपक गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, टीम गठित कर एक हजार के इनामी आरोपी जगप्रवेश को  4 महीने बाद गिरफ्तार किया.जबकि एक अन्य आरोपी रमाकांत मीणा अभी भी फरार है.
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उप निरीक्षक अनिल कुमार, हेड कांस्टेबल वेद प्रकाश, राज कुमार, बृजेश सिंह, कालूराम, भागीरथ, तंवर सिंह, बने सिंह मूलचंद की टीम गठित की गई. जयपुर पुलिस मुख्यालय द्वारा प्रदेश भर में चलाए जा रहे हैं वांछित आरोपियों की धरपकड़ अभियान में दौसा जिला पुलिस ने अब तक 400 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया .

Reporter: Laxmi Avtaar Sharma

Trending news