दौसा- नलों में पानी सप्लाई में निकला सांप, दहशत में लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2214116

दौसा- नलों में पानी सप्लाई में निकला सांप, दहशत में लोग

Dausa News: Dausa News: दौसा शहर में शनिवार को जलदाय विभाग के द्वारा नलों में पानी सप्लाई करते समय एक सांप का बच्चा निकल आया. लोगों ने इसे देखकर चौंक गए. 

Dausa news

Dausa News: दौसा शहर में शनिवार को जलदाय विभाग के द्वारा नलों में पानी सप्लाई करते समय एक सांप का बच्चा निकल आया. लोगों ने इसे देखकर चौंक गए. इसके बाद एक सवाल उठा कि ऐसा कैसे हुआ, कि सांप का बच्चा नल से पानी सप्लाई में आया. क्या पंप हाउस के टैंक में कोई सांप है या फिर नलों में पानी सप्लाई करने वाली पाइप लाइनों में कोई सर्प है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान में दूसरे चरण का चुनाव 26 को, इन 2 सीटों पर मिल सकती है कांग्रेस को कड़ी चुनौती

इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है. विभाग के द्वारा जिन नलों से पानी सप्लाई की जाती है, उनका उपयोग लोग पीने के लिए करते हैं. हालांकि, दौसा शहर में विभाग द्वारा 7 से 10 दिनों में एक बार ही नलों में पानी सप्लाई की जाती है, और उसमें भी कभी-कभी सर्प के बच्चे, गंदा पानी या अन्य कीड़े मकोड़े होते हैं. पानी हमेशा फ्लोराइड युक्त होता है.

इस परिस्थिति में, सवाल यह है कि कौन शहर के लोगों को पेयजल की समस्या से निपटाएगा, ताकि वे समय पर और शुद्ध पेयजल प्राप्त कर सकें. जलदाय विभाग द्वारा की गई नलों में पानी सप्लाई के बाद सांप का बच्चा निकलने के बाद, लोग अब उस पानी का इस्तेमाल करने में भी संदेह कर रहे हैं, लेकिन जलदाय विभाग के जिम्मेदारों ने इस पर चुप्पी साधी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान के इन गांवों में क्यों नहीं पड़ा एक भी वोट, दो गांवों में सिर्फ खुला खाता

ये भी देखे

Trending news