यहां सिलसिलेवार तरीके से टूट रहे हैं घरों के ताले, हराम है लोगों कि नींद, घर लौटी शिक्षिका के उड़े होश
Advertisement

यहां सिलसिलेवार तरीके से टूट रहे हैं घरों के ताले, हराम है लोगों कि नींद, घर लौटी शिक्षिका के उड़े होश

राजस्थान के झुंझुनूं के पिलानी (Pilani) कस्बे में चोरों ने लोगों कि नींद हराम कर दी है. क्योंकि यहां एक के बाद एक घरों के ताले टूट रहे हैं. ऐसे में पुलिस कर क्या रही है?

 

पिलानी कस्बे में फिर से चोरों ने बोला शिक्षिका के घर पर धावा, जांच में जुटी पुलिस.

Pilani: झुंझुनूं के पिलानी कस्बे में सिलसिलेवार चोरियों ने पिलानी (Pilani) पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. पिलानी कस्बे में लगातार हो रहीं चोरी की वारदातों ने कस्बेवासियों की नींद उड़ा रखी हैं, पिलानी के वार्ड नं. 10 में मस्जिद के सामने स्थित एक घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने मकान से सोने के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ किया है. पीड़ित पूनम शर्मा ने बताया कि वह पारस नगर किढ़वाना के सरकारी स्कूल में टीचर हैं. वह अपनी ड्यूटी के लिए चली गई थीं, पीछे से उनकी बेटी मुस्कान घर पर थी.

 पुलिस ने मौका मुआयना किया

वो भी कुछ देर बाद अपने नानी के घर पर चली गई. जब पूनम शर्मा स्कूल से वापस आईं, तब उन्होंने देखा कि किसी ने पीछे से उनके घर में घुस कर चोरी की वारदात की. घर का सामान सब पूरी तरह बिखरा हुआ था. इसके बाद घटना की सूचना उन्होंने रिश्तेदारों और परिचितों को दी, जिन्होंने फिर पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया. 

रिपोर्टर- संदीप केडिया

ये भी पढ़ें- बसेड़ी: पुलिस की ईनामी बदमाशों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 6 गिरफ्तार

 

Trending news