दौसाः महवा थाना क्षेत्र में चोरों की धमाचौकड़ी, लाखों रुपए के नगदी और जेवरात पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330702

दौसाः महवा थाना क्षेत्र में चोरों की धमाचौकड़ी, लाखों रुपए के नगदी और जेवरात पार

दौसा जिले में बढ़ती चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है, जिले भर में चोर, चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

 दौसाः महवा थाना क्षेत्र में चोरों की धमाचौकड़ी, लाखों रुपए के नगदी और जेवरात पार

महवा:  दौसा जिले में बढ़ती चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है, जिले भर में चोर, चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन चोर पुलिस की पकड़ से दूर हैं. महुवा थाना इलाके के खोहरी खोंचपुरी गांव में चोरों की धमाचौकड़ी रही. जहां अज्ञात चोर लाखों रुपए की नगदी व जेवरात पार कर ले गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस व साइबर क्राइम की टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए हैं.

जानकारी के अनुसार थाना इलाके के खोंचपुरी गांव निवासी मंगतू राम जाटव के घर से चांदी की कोंधनी, सोने की नथ, टीका, माला सहित 150000 की नगदी, नंदलाल जाटव के घर से चांदी की पायजेब चुरा ले गए.

 दो चांदी की कोंधनी, सोने की अंगूठीयां,मंगलसूत्र, चैन, चुटकी, पेंडल सहित 72000 रुपए की नगदी, वही पास ही स्थित खोहरी निवासी नरेंद्र सिंह के घर से सोने की सीतामणि, पायजेब, चांदी के सिक्के व 26000 रुपए की नकदी, सोने की अंगूठी, रखड़ी, पायजेब, अंगूठी, लच्छा और धर्मेंद्र सिंह राजपूत के घर से पायजेब, झुमकी, अंगूठी, चांदी के सिक्के, 15 किलो देसी घी, तथा 35 सौ रुपए की नकदी चुरा ले गए. घटना को लेकर पीड़ितों ने थाने में मामला दर्ज करवाया है. वहीं, थाना पुलिस व साइबर क्राइम की टीम ने मौके पर पहुंच कर रहे हैं.

पुलिस ने चलाया सर्च अभियान
दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस ने महवा कस्बे और उसके आसपास झुग्गी झोपड़ी बनाकर निवास कर रहे लोगों की जांच के लिए सघन सर्च अभियान चलाया और उनकी जांच की गई. थानाधिकारी बुद्धि प्रसाद ने बताया कि आईजी रेंज के निर्देश पर पुलिस टीम ने स्थाई निवास कर रहे बाहरी लोगों की झुग्गी झोपड़ियों तक पहुंचकर सर्च अभियान चलाया और उनके बारे में जानकारी ली.

उन्होंने बताया कि इस बारे में ऊपर रिपोर्ट भेज दी है. क्या वहां संदिग्ध ता पाई गई ? इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी. पिछले दिनों दौसा जिला मुख्यालय पर भी हुई कई बड़ी चोरी की वारदातों का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई हालांकि पुलिस दावा कर रही है जल्द ही सभी वारदातों का खुलासा किया जाएगा.

Reporter- Laxmi Sharma

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें: प्रेमिका के बालिग होने का भी इंतजार नहीं कर सका प्यार में पागल प्रेमी, कर दिया ये कांड

गुलाब चंद कटारिया ने ट्वीटर पर क्यों और किससे मांगी माफी, जानें वजह

 

Trending news