महवा: मुख्य बाजार पर चोरों ने मचाई धमाचौकड़ी, परचून की दुकानों में लाखों रुपये की चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1370961

महवा: मुख्य बाजार पर चोरों ने मचाई धमाचौकड़ी, परचून की दुकानों में लाखों रुपये की चोरी

चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पुलिस गस्त के बावजूद भी मुख्य बाजार में स्थित दुकानों के ताले तोड़कर चोर परचून की दुकानों से लाखो रुपयों के समान सहित नगदी चोरी कर ले जाने में सफल हो गए. 

महवा: मुख्य बाजार पर चोरों ने मचाई धमाचौकड़ी, परचून की दुकानों में लाखों रुपये की चोरी

Mahwa: राजस्थान के दौसा के महवा विधानसभा क्षेत्र के उपखंड मंडावर क्षेत्र में एकाएक बढ़ रही चोरी की घटनाओं से आमजन भयभीत और डर के साए में जी रहा है.  वहीं, चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पुलिस गस्त के बावजूद भी मुख्य बाजार में स्थित दुकानों के ताले तोड़कर चोर परचून की दुकानों से लाखो रुपयों के समान सहित नगदी चोरी कर ले जाने में सफल हो गए. चोरी की वारदात ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए.

पुलिस थाने के पीछे ही कुछ ही दूरी पर रविवार रात भी चोरों ने घटना को अंजाम दिया, जहां घर में रखें घरेलू सामान सहित नगदी पार कर ले जाने का मामला सामने आया है.  ग्रामीणों का कहना है कि चोरों के हौसले क्षेत्र में बुलंद हैं. जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात चोरों ने पुराने बस स्टैंड पर स्थित परचून की चार दुकानों को निशाना बनाते हुए ताले तोड़कर दुकानों से लाखो रुपयों के परचून के समान और नगदी चोरी कर ले गए.

इसकी सूचना व्यापारियों को सुबह लगी. सूचना लगते ही पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित व्यापारियों की दुकान पर पहुंचे, जहां व्यापारियों ने पूर्व प्रधान को अपनी दुकानें दिखाई. इस पर आक्रोशित व्यापारियों ने पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा और पूर्व सरपंच रामनिवास गोयल और भीम आर्मी नेता बनवारी सांथा, पंचायत समिति सदस्य पूजा गुप्ता के नेतृत्व में बाजार बंद करवा दिया और सैकड़ो लोगो के साथ व्यापारी रैली के साथ मंडावर पुलिस थाने पहुंचे.

यहां व्यापारियों ने थाने के मुख्य गेट के आगे बैठ गए. इस दौरान लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते दिखाई दिए. पूर्व प्रधान के नेतृत्व में लोग चोरों को पकड़ने और चोरी का माल बरामद करने की बात पर अड़ गए. इस दौरान मुख्य दरवाजे के आगे व्यापारियों के बैठने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया, जहां मामले की सूचना लगते ही महुवा से सी ओ ब्रजेश कुमार थाने पहुंचे, जहां पूर्व प्रधान और पूर्व सरपंच रामनिवास गोयल के नेतृत्व में लोगो ने सी ओ को घटना के बारे में बताया. यहां व्यापारी अपनी मांग को लेकर अड़े रहे, जिस पर महुवा सी ओ ने 15 दिवस के भीतर चोरी की घटना का पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया. 

इसके बाद व्यापारी थाने के आगे से उठे. इधर, पूर्व प्रधान ने कहा कि पुलिस 15 दिवस में घटना का खुलासा नहीं कर सकी तो 16वें दिन डॉ किरोड़ीलाल मीणा के नेतृत्व में हजारों लोगों के साथ धरना प्रदर्शन किया जाएगा, जिसके बाद बंद दुकानों को व्यापारियों ने खोला. महुवा सी ओ ब्रजेश कुमार ने कहा कि टीम गठित कर दी है और चोरों की तलाश जारी है. पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है. जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

Reporter- Laxmi Sharma

यह भी पढ़ेंः 

अजय माकन ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट, गहलोत को क्लीनचिट, धारीवाल समेत नपेंगे ये बड़े नेता

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

Trending news