दौसा में कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर मंत्री ममता भूपेश ने किया गहलोत के बयान का समर्थन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1318980

दौसा में कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर मंत्री ममता भूपेश ने किया गहलोत के बयान का समर्थन

दौसा में कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर मंत्री ममता भूपेश ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान का समर्थन किया है. मंत्री भूपेश ने कहा कि राहुल गांधी को अध्यक्ष बनना चाहिए. वो पीएम मोदी से मुकाबला कर रहे हैं.

दौसा में कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर मंत्री ममता भूपेश ने किया गहलोत के बयान का समर्थन

Dausa: राजस्थान से लेकर दिल्ली तक इन दिनों सियासी हलचलें तेज है. सूबे के मुखिया अशोक गहलोत भी इन दिनों जमकर दिल्ली का पगफेरा लगा रहे हैं और कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर जमकर कयासबाजी लगाई जा रही है. इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बार बार कह रहे हैं कि राहुल गांधी को अध्यक्ष पद संभालना चाहिए. इसी बीच दौसा के सिकराय से विधायक और राजस्थान सरकार में महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने मुख्यमंत्री गहलोत के बयान का समर्थन किया है.

दरअसल मंत्री ममता भूपेश आज दौसा के दौरे पर रही. जहां उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि हम सब की मंशा है राहुल गांधी एक बार फिर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने. मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी की गलत नीतियों ओर तानाशाही सरकार के खिलाफ मुखर हो रहे हैं अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं और हम सब की आवाज बन रहे हैं भूपेश ने कहा सोनिया गांधी और राहुल गांधी कांग्रेस को लगातार मजबूती दे रहे हैं और हम सब की मंशा है कि राहुल गांधी कांग्रेस की कमान संभाले.

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की चर्चाओं पर मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि यह केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा कि कौन अध्यक्ष बनेगा. लेकिन हम यही चाहते हैं कि राहुल गांधी जिस तरीके से केंद्र सरकार की गलत नीतियों का मुकाबला कर देश की जनता के साथ खड़े हैं और उसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. ऐसे में उनको अध्यक्ष बनना चाहिए.

Reporter- Laxmi Awtar sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बूंदी: राजे के लापता वाले बयान के बाद CM गहलोत का हवाई सर्वे, दिखा हर तरफ बर्बादी का मंजर

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

 

Trending news