दौसा: ट्रेन की चपेट में आया नाबालिग बच्चा, मौजूद लोगों ने बताया हादसे की वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249148

दौसा: ट्रेन की चपेट में आया नाबालिग बच्चा, मौजूद लोगों ने बताया हादसे की वजह

दौसा के सदर थाना क्षेत्र में भंडाना में रेलवे फाटक पर एक नाबालिक किशोर की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

ट्रेन की चपेट में आया नाबालिग बच्चा

Dausa: दौसा के सदर थाना क्षेत्र में भंडाना में रेलवे फाटक पर एक नाबालिक किशोर की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना पर परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे तो किशोर उन्हें लहूलुहान हालत में अचेत मिला. सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक किशोर के शव को दौसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- लालसौट दौरे पर जल संसाधन मंत्री, ERCP का किया समर्थन

परिजनों की माने तो मृतक 14 वर्षीय किशोर रामवीर गुर्जर प्रतिदिन घर से मॉर्निंग वॉक के लिए जाता था. मृतक किशोर रेलवे ट्रैक के समीप ही दौड़ भी लगाता था, उसी दौरान फाटक क्रॉस करते समय हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं सूत्रों की माने तो मृतक किशोर ने कानों में ईयर फोन लगा रखा था, हो सकता है ईयर फोन के चलते किशोर को ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी और वह पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसके चलते किशोर हादसे का शिकार हो गया. हालांकि पुलिस को युवक के पास ईयर फोन तो नहीं मिला, लेकिन एंड्राइड मोबाइल जरूर मिला है. अब सदर थाना पुलिस हादसे के सही तथ्यों की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

कानों में ईयर फोन लगाकर सड़कों पर चलते या पटरी पार करते समय पूर्व में भी प्रदेश में कई हादसे हो चुके हैं, लेकिन फिर भी लोग हैं कि समझने को तैयार नहीं अक्सर दुपहिया वाहन चालक और चोपहिया वाहन चालक भी मोबाइल पर बात करते हुए दिखाई देते हैं जो कहीं न कहीं जान जोखिम में डालने वाला काम है. वाहन चलाते समय या बाजार में पैदल चलते मोबाइल का उपयोग अगर बेहद सावधानी से किया जाए तो इस तरह के असामयिक हादसों के शिकार से बचा जा सकता है.

Reporter: Laxmi Sharma

Trending news