सिकराय: स्कूली बच्चों से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में कई बच्चे घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438223

सिकराय: स्कूली बच्चों से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में कई बच्चे घायल

Sikrai News: मानपुर थाना क्षेत्र में पिलोड़ी मोड़ के समीप स्कूली बच्चों से भरी टैरेक्स गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी खा गई, जिसके चलते टैरेक्स में सवार आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए.

अनियंत्रित होकर पलटी

Sikrai: दौसा के मानपुर थाना क्षेत्र में पिलोड़ी मोड़ के समीप स्कूली बच्चों से भरी टैरेक्स गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी खा गई, जिसके चलते टैरेक्स में सवार आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए तो वहीं टैरेक्स में सवार एक व्यक्ति की मौत भी हो गई हादसे की सूचना पर मानपुर थाना पुलिस और मानपुर डिप्टी एसपी दीपक मीणा मौके पर पहुंचे. घायल बच्चों को तत्काल मानपुर और सिकराय अस्पताल में पहुंचा कर भर्ती करवाया गया जहां उनका उपचार जारी है. वहीं मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

साथ ही मानपुर थाना अधिकारी सीताराम सैनी ने बताया टैरेक्स में सवार सभी बच्चे जयपुर कमिश्नरेट के बस्सी क्षेत्र के निवासी हैं और आगरा भ्रमण के लिए जा रहे थे. उसी दौरान टैरेक्स गाड़ी का टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पलटी खा गई सभी स्कूली बालक बस्सी में स्थित एक निजी स्कूल के छात्र हैं. वहीं हादसे में जिस व्यक्ति की मौत हुई है उसे बच्चों के लिये खाना बनाने के लिए ले जाया जा रहा था.

आपको बता दें कि प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो जैसे ही टेरेक्स गाड़ी ने पलटी खाई तो बच्चों की चीख-पुकार मच गई जिसके चलते मौके पर मौजूद लोगों का भी एक बार दिल दहल उठा लोगों ने कड़ी मशक्कत कार बच्चों को बाहर निकाला. हालांकि फिलहाल सभी बच्चे पुलिस सुरक्षित बता रही है. कुछ बच्चे घायल हुए हैं, वह भी खतरे से बाहर बता रहे हैं.

Reporter: Laxmi Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news