राजस्थान: भाजपा की परिवर्तन यात्रा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ही किया हंगामा, जानिए क्या रही वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1866215

राजस्थान: भाजपा की परिवर्तन यात्रा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ही किया हंगामा, जानिए क्या रही वजह

राजस्थान न्यूज: भाजपा की परिवर्तन यात्रा में हंगामा देखने को मिला. ये हंगामा बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने ही किया. जानिए हंगामें की क्या वजह रही और पूरा मामला क्या है.

राजस्थान: भाजपा की परिवर्तन यात्रा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ही किया हंगामा, जानिए क्या रही वजह

दौसा न्यूज, राजस्थान: भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा दौसा के बांदीकुई से निकलकर जब सिकराय क्षेत्र में पहुंची तो सिकराय से तीन बार विधायक रहे रामकिशोर मीणा ने यात्रा की बांदीकुई टोल के समीप अगवानी की.

रथ पर चढ़ने से रोका

जब वह रथ पर चढ़ने लगे तो उन्हें यह कहते हुए रोक दिया की आप प्रोटोकॉल के तहत रथ पर नहीं चढ़ सकते. इस पर रामकिशोर मीणा नाराज होकर वहां से चले गए. जब राम किशोर मीणा को रथ पर नहीं चढ़ने देने की बात उनके समर्थकों को पता लगी तो परिवर्तन संकल्प यात्रा की सिकंदरा में आयोजित हुई. सभा में समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा कर दिया.

रामकिशोर मीणा के समर्थकों ने कहा वह भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं तीन बार सिकराय से विधायक रहे हैं. तो वहीं भैरोसिंह शेखावत और वसुंधरा राजे की सरकार में मंत्री भी रहे हैं. साथ ही भाजपा एसटी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रह चुके हैं. ऐसे वरिष्ठ नेता का अपमान हम बर्दाश्त नहीं कर सकते.

रामकिशोर मीणा के समर्थकों का बढ़ता हंगामा देख पुलिस ने मोर्चा संभाला और मामले की शांति बहाली के प्रयास शुरू किये. इसी दौरान सिकंदरा में आयोजित सभा के मंच से पूर्व मंत्री रामकिशोर मीणा को बुलाने की आवाज लगती रही लेकिन रामकिशोर मीणा मंच पर नहीं पहुंचे. पुलिस ने समझा कर समर्थकों को शांत किया लेकिन पूरी सभा के दौरान रामकिशोर मीणा के समर्थक अपने नेता के अपमान को लेकर आग बबूला होते दिखाई दिए .

ये भी पढ़ें-

बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे

जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?

क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

Trending news