Sukhdev Singh Gogamedi News:सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद, राजस्थान समेत दौसा में भी बाजार रहे बंद, एनकाउंटर करने की मांग..
Advertisement

Sukhdev Singh Gogamedi News:सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद, राजस्थान समेत दौसा में भी बाजार रहे बंद, एनकाउंटर करने की मांग..

Sukhdev Singh Gogamedi murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान समेत दौसा भी विरोध देखने को मिला है. राजपूत समाज में गुस्सा है. रैली निकालकर आज दुकान बंद करवाई. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा.

 

जालोर में विरोध प्रदर्शन करते हुए समर्थक.

Sukhdev Singh Gogamedi murder case: जालोर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में 6 दिसंबर को जालोर जिला मुख्यालय पर करनी सेना और राजपूत समाज सहित सर्व समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट के सामने सड़क पर करीब ढाई घंटे प्रदर्शन किया. उन्होंने कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंप कर हथियारों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग की इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा.

हत्या के विरोध में करणी सेना के आह्वान पर जालोर व्यापार संघ ने भी बाजार बंद रखकर जिला कलेक्ट्रेट के सामने सुबह 10 से ही राजपूत समाज सहित कई समाजों के लोग जुटना शुरू हो गए. उन्होंने रैली के रूप में बाजार में घूम कर व्यापारियों से दुकानों को बंद करने की अपील करते हुए बाजार बंद करवाया.

हथियारों का एनकाउंटर करने की मांग

कलेक्ट्रेट के बाहर जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग वह आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित,करणी सेना के जिला अध्यक्ष चंदन सिंह कोराणा सहित अन्य समाज के वक्ताओं ने धरने को संबोधित किया.उन्होंने हत्या के मामले में हथियारों का एनकाउंटर करने की मांग की उन्होंने कहा कि अलर्ट के बावजूद पुलिस द्वारा उनको सुरक्षा नहीं देने से एसी घटना घटित हुई. 

 टॉयर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया

उनके खिलाफ जल्द कार्रवाई नहीं की गई. तो बहुत बड़ा विरोध प्रदर्शन होगा. जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.लोगों ने पुलिस प्रशासन के विरोध जमकर नारेबाजी की. वहीं, मुख्य मार्ग पर टॉयर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया.मामले को लेकर जिला कलेक्टर वह पुलिस अधीक्षक को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की कलेक्ट्रेट सहित शहर में जगह जगह पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात रहा.

ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: सुखदेव हत्याकांड़ के बाद राजस्थान में उग्र हो सकता है विरोध प्रदर्शन, सेंट्रल पैरामिलिट्री फोर्स की तीन कंपनियां तैनात

 

Trending news