राजस्थान से निकलने के बाद क्या रुक जाएगी राहुल की यात्रा! गहलोत का बड़ा बयान आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1495312

राजस्थान से निकलने के बाद क्या रुक जाएगी राहुल की यात्रा! गहलोत का बड़ा बयान आया सामने

  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को राजस्थान बॉर्डर पार करवाकर हरियाणा में प्रवेश के बाद वापस जयपुर लौटते समय दौसा में रुके जहां सर्किट हाउस में आधे घंटे से अधिक समय तक रहे उसके बाद दौसा क्षेत्रीय खादी समिति के खादी बाग में पहुंचे.

राजस्थान से निकलने के बाद क्या रुक जाएगी राहुल की यात्रा! गहलोत का बड़ा बयान आया सामने

Ashok Gehlot :  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को राजस्थान बॉर्डर पार करवाकर हरियाणा में प्रवेश के बाद वापस जयपुर लौटते समय दौसा में रुके जहां सर्किट हाउस में आधे घंटे से अधिक समय तक रहे उसके बाद दौसा क्षेत्रीय खादी समिति के खादी बाग में पहुंचे. इस दौरान उनके साथ मंत्री ममता भूपेश, प्रमोद जैन भाया रामलाल जाट और मुरारी लाल मीणा भी मौजूद रहे. वहीं दौसा कलेक्टर कमर चौधरी और एसपी संजीव नैन भी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर केंद्र सरकार और भाजपा पर तंज कसते हुए कहा यह बौखलाए हुए हैं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के एक पत्र का हवाला देते हुए सीएम ने कहा कि उनका पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कहा गया है कि कोविड चल रहा है और राहुल गांधी यात्रा निकाल रहे हैं इनको रोकना चाहिए और डिस्टेंस मेंटेन करना चाहिए यह पत्र केंद्र की सरकार और भाजपा की बौखलाहट का प्रमाण है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का सफर ऐतिहासिक रहा. लाखों की तादाद में लोगों ने यात्रा को समर्थन दिया. यात्रा के 3 बड़े मुद्दे महंगाई, बेरोजगारी, नफरत और डर लोगों में घर कर रहे हैं और लोगों का अपार जनसमर्थन इसका गवाह है, वहीं सीएम ने कहा कि राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा के संदेश के अनुरूप ही राजस्थान सरकार जनहित में काम कर रही है. वहीं राहुल गांधी के गिग वर्कर्स के लिए सामाजिक सुरक्षा की बात पर सीएम गहलोत ने कहा बजट में इस बार प्रावधान किया जाएगा. वहीं युवाओं पर भी विशेष फोकस रहेगा. राजस्थान सरकार बड़ी तादाद में युवाओं को नौकरियां दे रही है. एक लाख से अधिक नौकरियां दे चुकी है एक लाख से अधिक नौकरियों की भर्ती प्रक्रिया जारी है, वहीं इतनी ही नौकरियां और दी जाएगी. ऐसे में प्रदेश में साढे तीन लाख से भी अधिक लोगों को नौकरी दी जा रही है.

मुख्यमंत्री के खादी बाग पहुंचने पर कुछ लोगों ने उनके सामने समस्याएं रखी एक युवक ने दौसा नगर परिषद में भारी भ्रष्टाचार बताते हुए अपनी समस्या बताएं जिसे मुख्यमंत्री ने कलेक्टर को कार्रवाई के निर्देश दिए वही दौसा में लोगों ने फुटबॉल कोच लगाने की भी सीएम से मांग की इस पर सीएम ने जल्द कोच लगाने का भरोसा दिया वह आने वाले समय में मीडिया को भूखंड मिले इस पर भी काम करने की बात कही.

Reporter- LAXMI AVATAR SHARMA

ये भी पढ़े..

जहाजपुर में बड़ा सड़क हादसा, वैन और मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर से तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल

पानी के बिलों में भारी गड़बड़ी, 4 महीने बाद बिल चार गुना बढ़कर आया

Trending news