धौलपुर: सांप के काटने से 15 साल के बच्चे की मौत के बाद, खेतों में बढ़ा सांप का आतंक
Advertisement

धौलपुर: सांप के काटने से 15 साल के बच्चे की मौत के बाद, खेतों में बढ़ा सांप का आतंक

Snake bite in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले के आंगई थाना क्षेत्र के धन्नूपुरा गांव में सर्पदंश से एक 15 वर्षीय बालक की मौत का मामला सामने आया है. मृत बालक खेत पर कृषि कार्य करने गया हुआ था. इसी दौरान बालक को खेत पर सांप ने डंस लिया.

धौलपुर: सांप के काटने से 15 साल के बच्चे की मौत के बाद, खेतों में बढ़ा सांप का आतंक

snake bite in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले के आंगई थाना क्षेत्र के धन्नूपुरा गांव में सर्पदंश से एक 15 वर्षीय बालक की मौत का मामला सामने आया है. मृत बालक खेत पर कृषि कार्य करने गया हुआ था. इसी दौरान बालक को खेत पर सांप ने डस लिया. घटना की जानकारी लगते ही परिजन बालक को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया.

बालक को खेत पर सांप ने डस लिया

जानकारी के अनुसार मृतक बालक अमित कोली पुत्र केशव कोली उम्र करीब 15 वर्ष गांव धन्नूपुरा आंगई थाना क्षेत्र का निवासी था, जो कि अपने खेत पर कृषि कार्य करने गया हुआ था. इसी दौरान बालक को पेड़ के पास घास के नीचे छिपे सांप ने काट लिया. बालक को सर्प के काटने की जानकारी मिलते ही परिवार वाले बालक को इलाज के लिए अस्पताल ले गए.

पेड़ के पास घास के नीचे छिपे सांप ने काटा

जहां पर डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर आंगई थाना पुलिस ने बालक के शव को कब्जे में लेकर सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया. जहां मृत बालक के शव का डॉक्टरों की टीम से पोस्टमार्टम करावाकर परिजनों को सौंप दिया. घटना के बाद से बालक के परिजनों में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें- कोटा में सड़क क्रॉस करता दिखा मगरमच्छ, लोगों की फटी रह गयी आंखें Video Viral

 मॉनसून की बारिश शुरू होते ही सांप नजर आ रहे

धौलपुर में बरसात के मौसम में जहरीले जानवर मौत का कारण बनते जा रहे हैं. यहां अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटनाओं में जहरीले सांप के काटने से एक बच्चे की मौत हो गई. परिवार में दोनों की मौत से कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर भेज दिया है. जहरीले सांप के काटे जाने की सूचना के बाद स्थानीय प्रशासनिक अफसरों को मामले की जानकारी दी गई है. मॉनसून की बारिश शुरू होते ही सांप नजर आने लगे हैं. सांप काटने की घटनाएं भी सामने आ रही हैं. हाल के दिनों में धौलपुर और आसपास में विभिन्न प्रजातियों के सांप मिल रहे हैं.

Trending news