आखिर! क्यों पिस्तौल लेकर अचानक परिसर में घुसकर अधीक्षक पर की युवक ने की फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230643

आखिर! क्यों पिस्तौल लेकर अचानक परिसर में घुसकर अधीक्षक पर की युवक ने की फायरिंग

धौलपुर के राजकीय बाल सम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह धौलपुर के कार्यालय अधीक्षक पर एक युवक के जरिए जान से मारने का मामला सामने आया है. युवक ने कार्यालय अधीक्षक पर फायरिंग की. जिसमें वह बाल-बाल बच गया.

आखिर! क्यों पिस्तौल लेकर अचानक परिसर में घुसकर अधीक्षक पर की युवक ने की फायरिंग

Dholpur: धौलपुर के राजकीय बाल सम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह धौलपुर के कार्यालय अधीक्षक पर एक युवक के जरिए जान से मारने का मामला सामने आया है. युवक ने कार्यालय अधीक्षक पर फायरिंग की. जिसमें वह बाल-बाल बच गया. इस घटना की सूचना अधीक्षक ने  पुलिस को दे दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना।का मौका मुआयना किया पूरी घटना बुधवार देर रात की है जिसके बाद गुरुवार सदर थाना में मामला दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें- अजमेर: नुपूर शर्मा के समर्थन में शांति मार्च निकालेगा सकल हिंदू समाज, मांगा समर्थन

बाल सम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह धौलपुर के अधीक्षक दीपेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि, बुधवार शाम को वह लगभग 8 बजे अपने अधीनस्थ कर्मचारी वरीष्ठ सहायक गोरेलाल के साथ परिसर में बैठा हुआ था. उसी दौरान शाम एक युवक हाथ में पिस्तौल लेकर अचानक परिसर में घुस आया, जिसने धमकी देते हुए जेलर के बारें में पूछा.  युवक ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि किसकी हिम्मत है कि मुझे भरतपुर जेल में भेजे. इसके बाद उसने पिस्तौल को हवा में लहराते हुए फायर कर दिया और इसके बाद आरोपी ने अधीक्षक पर पिस्तौल तानकर दो फायर किये.  इस दौरान अधीक्षक ने पानी की टंकी के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई.  आरोपी ने जाते-जाते मैन गैट के पास से पीड़ित को जान से मारने की धमकी भी दी.

पीड़ित ने पूरी घटना की जानकारी नजदीकी पुलिस चौकी एवं सदर थाना प्रभारी को फोन पर दी.  जिस पर कुछ समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची.  पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया एवं सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले. 

अधीक्षक ने आफिस रिकार्ड की जांच की तो पता चला कि आरोपी साल  2021 में  धौलपुर  के बाल संप्रेषण गृह में किसी मामले में बंद रह चुका है. जिसकी सूचना पुलिस  को भिजवा दी गई थी.  अधीक्षक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना कंचनपुर, कोतवाली धौलपुर, थाना निहालगज धौलपुर, थाना सैपऊ में कई मुकदमे दर्ज हैं. 

 पीड़ित अधीक्षक ने एसपी से किशोर गृह परिसर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाए जाने और मेन गेट पर चौबीसो घंटे हथियारबंद सुरक्षा जवान लगाने की मांग की है. जिससे किशोर गृह परिसर में आवासित किशोर सहित कर्मचारीयों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके.
Reporter: Bhanu Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news