Dholpur News: अशोक चांदना धौलपुर दौर पर, मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र की नाकामियों को करेंगे उजागर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1638173

Dholpur News: अशोक चांदना धौलपुर दौर पर, मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र की नाकामियों को करेंगे उजागर

 Dholpur News: जिला प्रभारी एवं खेल मंत्री अशोक चांदना ने धौलपुर पहुंचे. चांदना ने प्रधानमंत्री और बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी की आवाज को दबाने के लिए भाजपा ने यह षडयंत्र किया है. प्रेस वार्ता में चांदना ने नरेंद्र मोदी एवं अदानी के रिश्ते एवं फंडिंग का हिसाब मांगा है.  

Dholpur News: अशोक चांदना धौलपुर दौर पर, मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र की नाकामियों को करेंगे उजागर

Dholpur News:  जिले के दौरे पर पहुंचे जिला प्रभारी एवं खेल मंत्री अशोक चांदना ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता कर भारतीय जनता पार्टी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला किया है. कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी ने सिर्फ नरेंद्र मोदी एवं अदानी के रिश्ते एवं फंडिंग का हिसाब मांगा है. जिसका जवाब देने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असमर्थ हैं. राहुल गांधी के जवाबों से बौखला कर बीजेपी ने षडयंत्र पूर्वक कार्रवाई कराई है.

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए मंत्री अशोक चांदना ने कहा कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने 4000 किलोमीटर की पैदल यात्रा की थी. यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने देश को अखंड रखने का संदेश दिया था. देश को जोड़ने की बात करने के साथ नफरत को खत्म करने का संदेश दिया था. उन्होंने कहा राहुल गांधी ने जैसे ही सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अडानी के रिश्तों को उजागर किया तो सूरत की अदालत द्वारा 2 साल की सजा सुना दी जाती है.

उन्होंने कहा सजा होने के तुरंत बाद राहुल गांधी को फैसला चैलेंज करने तक का समय नहीं दिया उससे पूर्व ही लोकसभा अध्यक्ष ने सदस्यता को खत्म कर दिया. इसके साथ ही बंगला खाली करने का नोटिस थमा दिया जाता है. उन्होंने कहा देश में लोकतंत्र को कुचला जा रहा है. तानाशाही की सीमा चरम पर पहुंच चुकी है. मंत्री चंद्रा ने कहा कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है. राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े हुए हैं. उन्होंने कहा राहुल गांधी ने आम आदमी को ठगी से बचाने के लिए मुद्दे उठाए हैं.

उन्होंने कहा 8 वर्ष पूर्व गौतम अडानी दुनियां में 607 आठवें नंबर के आदमी थे. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में दुनिया के दूसरे नंबर के सबसे रईस आदमी बन गए. राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गौतम अडानी के रिश्तों को लेकर लगातार सवाल किए जा रहे हैं. लेकिन बीजेपी के नेता जवाब देना नहीं चाहते. किन-किन देशों में अदानी को कॉन्ट्रैक्ट मिला है.

ये भी पढ़ें- Bharatpur News: प्रैक्टिकल में पास कराने के बदले मांगे पैसे, ट्यूटर का ऑडियो हुआ वायरल

इसका हिसाब नरेंद्र मोदी को सदन में देना चाहिए. उन्होंने कहा राहुल गांधी की आवाज को दबाने के लिए भाजपा ने यह षडयंत्र किया है. उन्होंने कहा जब तक बीजेपी के नेता एक्सपोज नहीं होंगे, तब तक कांग्रेस लड़ाई लड़ती रहेगी. मैंने कहा कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता जिला मुख्यालय से लेकर ब्लॉक एवं पंचायत स्तर तक पहुंच कर बीजेपी की नाकामियों को उजागर करेगा.

Trending news