मनिया थाने में चाइल्ड फ्रेंडली पुलिस थाने का शुभारंभ, बाल कल्याण समिति के सदस्य ने काटा फीता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361281

मनिया थाने में चाइल्ड फ्रेंडली पुलिस थाने का शुभारंभ, बाल कल्याण समिति के सदस्य ने काटा फीता

 जिले में दूसरा चाइल्ड फ्रेंडली थाना जन भागीदारी से मनिया पुलिस थाने में तैयार कर प्रारंभ कर दिया गया जनता संस्था द्वारा तैयार किया गया. चाइल्ड फ्रेंडली थाने का उद्घाटन मुख्य अतिथि बाल कल्याण समिति के सदस्य एडवोकेट गिरीश गुर्जर द्वारा किया गया.

मनिया थाने में चाइल्ड फ्रेंडली पुलिस थाने का शुभारंभ, बाल कल्याण समिति के सदस्य ने काटा फीता

धौलपुर: जिले में दूसरा चाइल्ड फ्रेंडली थाना जन भागीदारी से मनिया पुलिस थाने में तैयार कर प्रारंभ कर दिया गया जनता संस्था द्वारा तैयार किया गया. चाइल्ड फ्रेंडली थाने का उद्घाटन मुख्य अतिथि बाल कल्याण समिति के सदस्य एडवोकेट गिरीश गुर्जर द्वारा किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता मनियां थाना एसएचओ लाखन सिंह द्वारा की गई.

एडवोकेट गिरीश गुर्जर ने बताया कि धौलपुर जिले में यह चाइल्ड फ्रेंडली दूसरा थाना है पूर्व में सदर थाने पर चालू किया गया था. इस थाने को चालू करने से पुलिस विभाग किशोर एवं बालक को दोस्ताना व्यवहार देने का प्रयास करेंगे.सराहनीय पहल है इनके द्वारा की गई पेंटिंग और बच्चों के लिए उपलब्ध कराई गई. सामग्री का मैं उम्मीद करता हूं कि पुलिसकर्मी सदुपयोग करेंगे और भविष्य में संस्था एवं मनिया थाना इस थाने की देखभाल और रखरखाव बच्चों के हिसाब से लगातार बनाए रखें.

मनियां एसएचओ लाखन सिंह ने कहा कि पुलिस का पूरा प्रयास रहेगा कि थाने पर आने वाले सभी बच्चों को मित्रवत व्यवहार करके की कार्रवाई की जाए और थाने से बाल कल्याण अधिकारी एवं एक महिला कांस्टेबल को इसके लिए हमेशा तैयार रखा जाएगा.

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे एसएचओ लाखन सिंह ने कहा कि पुलिस का पूरा प्रयास रहेगा कि थाने पर आने वाले सभी बच्चों को मित्रवत व्यवहार करके की कार्रवाई की जाए और थाने से बाल कल्याण अधिकारी एवं एक महिला कांस्टेबल इसके लिए हमेशा तैयार रखा जाएगा . इस अवसर पर बाल संरक्षण अधिकारी सुरेश चन्द और दिनेश रैकवार राज्य समन्वयक और जन साहस की पूरी टीम ने भागीदारी की और तीनों गरिमा केंद्र के बच्चों ने भागीदारी की.

Reporter- Bhanu Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news