धौलपुर: डीएसटी टीम गिरफ्त में आया ये इनामी बदमाश, अवैध सामान बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1571434

धौलपुर: डीएसटी टीम गिरफ्त में आया ये इनामी बदमाश, अवैध सामान बरामद

Dholpur News: धौलपुर डीएसटी टीम ने कार्रवाई करते हुए एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया, जिसके कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर और दो कारतूस भी बरामद किए है.

धौलपुर: डीएसटी टीम गिरफ्त में आया ये इनामी बदमाश, अवैध सामान बरामद

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर डीएसटी टीम ने कार्रवाई करते हुए एक इनामी बदमाश को धर दबोचा बदमाश हरिकिशन उर्फ जगरिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिस पर पुलिस अधीक्षक धौलपुर की ओर से 5000 का इनाम घोषित था, जिसके कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर और दो कारतूस भी बरामद किए है. यह बदमाश किसी वारदात की फिराक में घूम रहा था. 

कोतवाली थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया कि एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में जिले भर में बदमाशों अवैध बजरी परिवहन करने वालों, अवैध हथियार रखने वालों सहित अन्य अपराधियों की धरपकड़ को लेकर एक अभियान चला रखा है.

इस अभियान के तहत धौलपुर डीएसटी टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति हथियार के साथ किसी वारदात की फिराक में तगावली-जेल रोड के पास घूम रहा है, जिस पर डीएसटी टीम के हेड कांस्टेबल मुकेशकुमार, हेड कांस्टेबल दीनदयाल शर्मा, कांस्टेबल वासुदेवशर्मा देवेंद्रशर्मा सहित डीएसटी टीम मौके पर रवाना हुई.
 
वहीं, घेराबंदी कर उस व्यक्ति को पकड़ा, जिससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम हरिकिशन उर्फ जगरिया बताया जो कि धौलपुर पुलिस अधीक्षक की ओर से 5000 का इनामी बदमाश है. पुलिस ने जब बदमाश की तलाशी ली तो उसके पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर व दो कारतूस बरामद किए. 

डीएसटी टीम ने बदमाश हरिकिशन उर्फ जगरिया को पकड़कर कोतवाली थाना पुलिस को सुपुर्द किया, जहां कोतवाली थाना पुलिस बदमाश हरिकिशन से अन्य वारदात के बारे में व अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ कर रही है. बदमाश हरिकिशन की धौलपुर पुलिस को काफी समय से तलाश थी. 

बदमाश पर फायरिंग के कई मामले दर्ज 
थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया कि हाल कुछ ही दिनों पूर्व बदमाश हरिकिशन व उसके साथियों के द्वारा सेपउ रोड पर एक-दूसरे बदमाश पर फायरिंग की घटना गठित की गई थी, जिसके बाद से पुलिस को काफी सरगर्मी से इसकी तलाश थी. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update Today: राजस्थान में फिर चली बर्फीली हवाएं, इस जगह शून्य के पास पहुंचा पारा

Trending news