Dholpur Molestation News: चीखती रही लड़की, 4 लड़कों ने बारी- बारी से की छेड़छाड़, आहत छात्रा ने लगाई फांसी
Advertisement

Dholpur Molestation News: चीखती रही लड़की, 4 लड़कों ने बारी- बारी से की छेड़छाड़, आहत छात्रा ने लगाई फांसी

Dholpur Molestation : राजस्थान के धौलपुर जिले कंचनपुर थाना इलाके में चार लड़कों ने स्कूल से घर लौट रही कक्षा 9वीं की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी. छेड़छाड़ से आहत होकर छात्रा ने घर पहुंच कर आत्महत्या कर ली. दो लड़कों को परिजन एवं ग्रामीणों ने पड़कर पेड़ से बांध दिया.

Dholpur Molestation News: चीखती रही लड़की, 4 लड़कों ने बारी- बारी से की छेड़छाड़, आहत छात्रा ने लगाई फांसी

Dholpur Molestation News: राजस्थान के धौलपुर जिले कंचनपुर थाना इलाके में चार लड़कों ने स्कूल से घर लौट रही कक्षा 9वीं की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी. छेड़छाड़ से आहत होकर छात्रा ने घर पहुंच कर आत्महत्या कर ली. दो लड़कों को परिजन एवं ग्रामीणों ने पड़कर पेड़ से बांध दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लड़कों को मुक्त करा कर कब्जे में ले लिया है. छात्रा का शव कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया.

9वीं की छात्रा से छेड़छाड़

मृतक छात्रा पिता ने बताया कि कंचनपुर थाना इलाके में रहने वाले कक्षा 9वीं की छात्रा छुट्टी होने के बाद शुक्रवार दोपहर स्कूल से घर जा रही थी. इसी बीच रास्ते में बाइक सवार चार लड़कों ने छात्रा रोककर छेड़छाड़ करने गए. छात्रा के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो चारों लड़के भागने लगे. तभी इनका पीछा कर ग्रामीणों ने दो लड़कों को पकड़ लिया.

छात्रा ने घर पहुंच कर की आत्महत्या

इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना बालिका के परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों लड़कों को पड़कर पेड़ से बांधा और फिर उनके साथ जमकर मारपीट की. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी और वहीं दो लड़कों को पड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan: कांग्रेस नेता पर अंधाधुंध बरसाई गोलियां, मेहताब सिंह गुर्जर की गोली मारकर हत्या

ग्रामीणों ने दो लड़कों को पकड़ा 

थाना प्रभारी योगेंद्र शर्मा ने बताया कि कंचनपुर थाना इलाके में एक बालिका के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी. घटना के बाद बालिका द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है. घटना के हर पहलू पर पुलिस द्वारा बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है. मामले में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

Trending news