Dholpur News: SP से बालिकाओं ने की शिकायत पर हुआ एक्शन,टीम हुई तैनात गर्ल्स स्कूल के पास से ठेले वालों को हटाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2339046

Dholpur News: SP से बालिकाओं ने की शिकायत पर हुआ एक्शन,टीम हुई तैनात गर्ल्स स्कूल के पास से ठेले वालों को हटाया

Dholpur News: धौलपुर शहर में अलग-अलग स्थान पर चलने वाले ट्यूशन केंद्रों और कोचिंग सेंटरों पर भी पुलिस टीम की निगाह रहेगी. जहां बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं होती हैं.

Dholpur News: SP से बालिकाओं ने की शिकायत पर हुआ एक्शन,टीम हुई तैनात गर्ल्स स्कूल के पास से ठेले वालों को हटाया

Dholpur News: बाड़ी शहर के सीनियर सेकेंडरी बालिका स्कूल में धौलपुर एसपी के विशेष निर्देश पर टीम ने स्कूल पहुंच बालिकाओं से उनकी समस्याओं की जानकारी ली. इस दौरान बालिका स्कूल के बाहर दीवार सहारे लगने वाले ठेले और फास्ट फूड की दुकानों को भी टीम के अधिकारियों ने हटाया और हिदायद दी कि आगे दीवार सहारे कोई भी ठेले नहीं लगाए.

वहीं टीम ने स्कूल में जाकर सीनियर और सेकेंडरी क्लासेस की बालिकाओं से उनको आने वाली समस्याओं की जानकारी ली. टीम के रूपेंद्र सिंह ने बताया कि बालिकाओं ने जो जानकारी दी है उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. टीम इंचार्ज रूपेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ दिन पूर्व धौलपुर एसपी सुमित महरेड़ा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ईको क्लब के पौधारोपण कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे. इस दौरान उन्होंने स्कूल की बालिकाओं को टीचिंग दी तो बालिकाओं ने उनको अपनी समस्याओं से अवगत कराया. साथ ही स्कूल प्राचार्य ने भी उन्हें जानकारी दी. 

इस आधार पर एसपी के निर्देश पर अब टीम ने आकर स्कूल में बालिकाओं से जानकारी ली है. पुलिस का कहना है कि शहर में कहीं भी मजनूओं नहीं बख्शा जाएगा. साथ ही तेज गति बाइकर्स के खिलाफ भी कार्रवाई होगी.

ट्यूशन केंद्र और कोचिंग सेंटरों पर रहेगी टीम की निगाह

शहर में अलग-अलग स्थान पर चलने वाले ट्यूशन केंद्रों और कोचिंग सेंटरों पर भी टीम की निगाह रहेगी. जहां बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं होती हैं. ऐसे में टीम सदस्यों ने आज शहर के विभिन्न ट्यूशन सेंटर और कोचिंग संस्थानों की लोकेशन ली है. जहां पर सुबह-शाम टीम के सदस्य हर गतिविधि पर नजर रखेंगे.

नागरिकों की शिकायत लगातार बढ़ रहा है अपराध

शहर के नागरिकों की शिकायत है कि शहर में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. तेज गति बाइकर्स ना केवल बालिकाओं से छीना झपटी करते हैं बल्कि इतनी तेज गति से बाइक चलाते हैं कि आमजन को भी भयभीत कर देते हैं. वहीं दूसरी ओर जुआ-सट्टा सहित तमाम आपराधिक गतिविधियां बेलगाम है जिन पर कोई अंकुश नहीं है. दो दिन पूर्व ही शहर के बाईपास पर मंदिर जा रही महिला से दो बदमाश लूट कर ले गए.

Trending news