Bari: जमीनी विवाद का मामला, घर में बैठे परिवार के लोगों पर लाठी-डंडों से हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494329

Bari: जमीनी विवाद का मामला, घर में बैठे परिवार के लोगों पर लाठी-डंडों से हमला

घायलों में से एक युवक की हालत गंभीर होने पर धौलपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. डांग बसई थाना पुलिस घटना की सूचना पर मामले की जांच में जुटी है.

Bari: जमीनी विवाद का मामला, घर में बैठे परिवार के लोगों पर लाठी-डंडों से हमला

Bari: बाड़ी उपखण्ड के डांग बसई थाना क्षेत्र के कस्बा नगर गांव में घर में बैठे परिवार के लोगों और रिश्तेदारों पर खेत के विवाद में दुश्मनी रखने वाले आरोपी पक्ष के एक दर्जन से अधिक लोगों द्वारा लाठी-डंडों से हमला किया गया है. 

उक्त हमले में फायर करने का भी आरोप है. घटना में दो सगे भाइयों सहित चार लोग घायल हुए हैं. जिन्हें बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.घायलों में से एक युवक की हालत गंभीर होने पर धौलपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. डांग बसई थाना पुलिस घटना की सूचना पर मामले की जांच में जुटी है.

घायल ने बताया कि कस्बा नगर निवासी बाबू पुत्र सिरमौर गुर्जर और उसका भाई रामअवतार पुत्र सिरमोर अपने घर पर अपने रिश्तेदार राधेश्याम पुत्र श्रीराम गुर्जर और रामनिवास पुत्र रामगुर्जर के साथ घर पर बैठे हुए थे और खाना खा रहे थे. 

इसी दौरान चंदेरीपुरा और कस्बा नगर के एक दर्जन से अधिक संख्या में आरोपी एक राय होकर आए और सीधे घर पर उनको घेर कर हमला बोल दिया. इस दौरान उन पर लाठी-डंडों से हमला कियागया साथ में दहशत फेलाने के लिए से फायर भी किए गए.

हमले में यह हुए घायल

जमीन विवाद से जुड़े इस हमले में 40 वर्षीय बाबू पुत्र सिरमौर,60 वर्षीय रामअवतार पुत्र सिरमौर,60 वर्षीय रामनिवास पुत्र श्रीराम गुर्जर और 30 वर्षीय राधेश्याम पुत्र श्रीराम गुर्जर घायल हुए हैं. सभी घायलों को परिजनों द्वारा बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्राथमिक चिकित्सा के बाद घायल बाबू पुत्र सिरमौर गुर्जर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया है.

जमीन विवाद है झगड़े का कारण 

घायल रामौतार पुत्र सिरमोर गुर्जर ने बताया कि पूरा मामला खेत विवाद से जुड़ा हुआ है जिसमे आरोपी उनके खेत पर कब्जा करना चाहते हैं

पुलिस जुटी मामले की जांच में 

घटना को लेकर डांग बसई थाना अधिकारी मोहन सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और उनके पर्चा बयान लिए गए है.

Reporter- Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

 

Trending news