Dholpur: ड्यूटी जाने के दौरान लिपिक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हुई दर्दनाक मौत, चालक फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1985308

Dholpur: ड्यूटी जाने के दौरान लिपिक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हुई दर्दनाक मौत, चालक फरार

Dholpur news: भरतपुर आईजी ऑफिस ड्यूटी करने जा रहे बाइक सवार लिपिक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घटना पचगांव पुलिस चौकी के पास की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया. डेड बॉडी को जिला अस्पताल में रखवाया गया है.

 

Dholpur: ड्यूटी जाने के दौरान लिपिक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हुई दर्दनाक मौत, चालक फरार

Dholpur news: भरतपुर आईजी ऑफिस ड्यूटी करने जा रहे बाइक सवार लिपिक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घटना पचगांव पुलिस चौकी के पास की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया. लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है. डेड बॉडी को जिला अस्पताल में रखवाया गया है.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर 
जानकारी के मुताबिक 45 वर्षीय त्रिलोकचंद शर्मा पुत्र पुरषोत्तम शर्मा निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी भरतपुर आईजी ऑफिस में लिपिक के पद पर तैनात था. गुरुवार सुबह बाइक से सवार होकर भरतपुर ड्यूटी करने के लिए रवाना हुआ था. लेकिन पचगांव पुलिस चौकी के पास अज्ञात वाहन ने तेज रफ्तार में बाइक सवार लिपिक को रौंद दिया. दुर्घटना में लिपिक की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पचगांव पुलिस चौकी को दी.

इसे भी पढ़ें:  बहन की शादी में गया था परिवार , पीछे से चोरों ने लाखों की चोरी को दे दिया अंजाम

परिजनों में हाहाकार
 सदर थाना के नरेश परमार ने खून से लथपथ अवस्था में लिपिक को जिला अस्पताल पहुंचाया. लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक की पहचान कर घटना से परिजनों को अवगत कराया. त्रिलोक चंद की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया. परिजनों की भीड़ जिला अस्पताल पर जमा हो गई. जिला अस्पताल पर ही परिजन रो-रो कर चीख पुकार करने लग गए.

चालक फरार 
नरेश परमार ने बताया डेड बॉडी को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.उन्होंने बताया त्रिलोक चंद भारतपुर आईजी ऑफिस में लिपिक के पद पर तैनात था. लेकिन सड़क हादसे में मौत हो गई है. अज्ञात वाहन चालक दुर्घटना को अंजाम देकर फरार हो चुका है. 

इसे भी पढ़ें: अनियंत्रित क्रेटा गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, दंपति समेत मासूम घायल

Trending news