धौलपुर: विधायक रोहित बोहरा राजाखेड़ा पहुंचे, पानी की टंकी के लिए 270 करोड़ रुपए जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1673214

धौलपुर: विधायक रोहित बोहरा राजाखेड़ा पहुंचे, पानी की टंकी के लिए 270 करोड़ रुपए जारी

Dholpur: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा राजाखेड़ा पहुंचे तो ग्रामीणों में उम्मीद की किरण जगी. इस दौरान महंगाई राहत कैंप में शामिल होकर लोगों की समस्या का जल्द निराकरण करने को कहा. साथ ही पानी की टंकी के लिए 270 करोड़ रुपए जारी किए.

 

धौलपुर: विधायक रोहित बोहरा राजाखेड़ा पहुंचे, पानी की टंकी के लिए 270 करोड़ रुपए जारी

Dholpur: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा राजाखेड़ा पहुंचे जहां उन्होंने क्षेत्र में संचालित महंगाई राहत शिविरों का निरीक्षण किया. जिसके बाद सिकरौदा में ग्रामीणों की एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले साढे चार वर्ष में क्षेत्र में विकास के इतने अधिक कार्य हो चुके हैं कि उनकी तुलना पिछले 70 वर्षों के कुल विकास कार्यों से होने लगी है.

क्षेत्र में स्टेट हाईवे के पुनर्निर्माण के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में इतनी सड़के बनी है कि अब कोई गांव सड़क से वंचित नहीं रहा है. अनेक गांव तो ऐसे हैं जहां से कई सड़कों से जुड़ाव हो चुका है.

 ऐसे में लोगों का जनजीवन ओर आवागमन सुगम हुआ है. उन्होंने कहा कि उतंगन नदी पर कांग्रेस राज में 10 एनीकट बन चुके हैं, जिससे नदी अब बरसाती नहीं रही यहां वर्ष भर पानी रहने लगा है. जिससे जलस्तर ऊंचा होने लगा है. लोगों को अब विकास कार्यों का असर जमीन पर दिखने लगा है. काली तीर योजना पर जल्द ही कार्य आरंभ होने के बाद तो तस्वीर ही बदल जाएगी और कृषि में क्रांति आने लगेगी.

 बोहरा ने कहा कि हर गांव में पानी की टंकी के लिए 270 करोड़ स्वीकरत करवाए हैं, जिनका टेंडर जल्द होने वाला है, इसके बाद कंही भी पेयजल की कोई कमी नहीं रहेगी. जनहित की सरकार की योजनाओ से मिले लाभ पर उन्होंने ग्रामीणों से पूछा कि बताओ कोई घर ऐसा है जहां कोई न कोई योजना न पहुंची हो जिसका लाभ न मिला हो उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार कोई है जो हर घर मे लाभ लेकर पहुंची हो.

वोहरा ने कहा कि केंद्र की गलत नीतियों से आज महंगाई चरम पर है और आम आदमी का जीवन यापन भी मुश्किल हो गया है लेकिन कांग्रेस ने हमेशा ही गरीब के दर्द को समझा है. गरीब को गणेश माना है ओर इसीलिए हमारी सरकार ने महंगाई राहत शिविरों से हर राजस्थानी को राहत मिलेगी.इस अवसर पर उपखंड अधिकारी देवीसिंह, जिला प्रमुख प्रतिनिधि अजय पाल सिंह,राजाखेड़ा प्रधान प्रतिनिधि राजकुमार तोमर,विकास अधिकारी राकेश सिंघल भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- धौलपुर: दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म,अश्लील वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

 

Trending news