Dholpur News: सरमथुरा पुलिस ने विगत एक माह में की ताबड़तोड़ एक्शन, अवैध खनन, हथियार एवं अवैध शराब मामलों में की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2270668

Dholpur News: सरमथुरा पुलिस ने विगत एक माह में की ताबड़तोड़ एक्शन, अवैध खनन, हथियार एवं अवैध शराब मामलों में की कार्रवाई

Dholpur News: धौलपुर के सरमथुरा पुलिस टीम द्वारा पिछले एक माह में विशेष रणनीति बनाकर अवैध कार्यों की रोकथाम एवं इनामी व वांछित अपराधियों की धरपकड़ में उल्लेखनीय कार्य किया गया है. 

Dholpur News

Dholpur latest News: राजस्थान में धौलपुर के सरमथुरा पुलिस टीम द्वारा पिछले एक माह में विशेष रणनीति बनाकर अवैध कार्यों की रोकथाम एवं इनामी व वांछित अपराधियों की धरपकड़ में उल्लेखनीय कार्य किया गया है. सरमथुरा पुलिस ने थाना प्रभारी गौरव कुमार के नेतृत्व में विगत एक माह में ताबड़तोड़ कार्रवाई कर अवैध हथियारों, अवैध शराब, जुआ एवं सट्टा के खिलाफ विशेष कार्ययोजना बनाकर इनके ठिकाने चिन्हित कर पुलिस टीमों द्वारा दबिशें देकर इनमें संलिप्त व्यक्तियों को गिरफ्तार कर प्रकरण पंजीबद्व किए गए हैं. 

जिसमें सरमथुरा पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से पुलिस ने 7 अवैध देसी कट्टे, एक टोपीदार बंदूक एवं 12 करतूस जब्त किए हैं. पुलिस ने अवैध शराब के मामलों में कार्रवाई कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें पुलिस ने 398 अवैध देशी शराब के पव्वे एवं 20 लीटर अवैध हथकड़ शराब को भी जब्त किया है. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: नगर निगम ग्रेटर की बच्चों के लिए मस्ती की पाठशाला

पुलिस ने अवैध जुआ सट्टा की मामलों में कार्रवाई कर 29 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें 2,82,550 रुपयों को जब्त किया है. जिसमें कस्बे के कई बड़े नामचीन सटोरिए शामिल हैं. अवैध खनन के मामलों में पुलिस ने आठ प्रकरण दर्ज कर एक एलएनटी मशीन, एक हाइड्रा मशीन सामग्री समेत करीब 14 वाहनों को जप्त किया है. मीडिया से बातचीत में सरमथुरा थाना प्रभारी ने बताया कि क्षेत्र में अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान लगातार आगे भी जारी रहेगा.

Trending news