धौलपुर न्यूज: पति गया नोएडा मजदूरी करने, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1926479

धौलपुर न्यूज: पति गया नोएडा मजदूरी करने, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के सरकन खेड़ा गांव में एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला पति के काम पर जाने के बाद 2 महीने पहले ही ससुराल से मायके आई थी.

धौलपुर न्यूज: पति गया नोएडा मजदूरी करने, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के सरकन खेड़ा गांव में एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला पति के काम पर जाने के बाद 2 महीने पहले ही ससुराल से मायके आई थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

जहां परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. जानकारी के अनुसार महिला के पिता ग्यासीराम ने सूचना दी थी कि उनकी बेटी रीना ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं होने के बाद शव को फांसी के फंदे से उतर कर अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचा दिया.

ये भी पढ़ें- Churu News: रतनगढ़ पुलिस ने पकड़ी 1455 लीटर अवैध शराब, आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार

महिला की शादी 8 साल पूर्व उम्मेदीनगर के राकेश के साथ हुई थी. जिसका पति नोएडा में मजदूरी करने के लिए गया हुआ था. पति के काम करने के लिए बाहर जाने के बाद महिला 2 महीने पहले ही अपने मायके में आकर रहने लग गई थी. महिला द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने की सूचना ससुराल पक्ष के लोगों को भी दी गई. पुलिस पूरे मामले में आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है.

Trending news