धौलपुर- सोने चांदी चुराकर भागा था चोर, मोबाइल लोकेशन ने करवा दिया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1504137

धौलपुर- सोने चांदी चुराकर भागा था चोर, मोबाइल लोकेशन ने करवा दिया गिरफ्तार

Dholpur News : धौलपुर के बाड़ी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के तुलसीवन रोड स्थित पूर्व सरपंच के आवास से हुई चोरी की घटना का कोतवाली पुलिस ने खुलासा कर दिया है

धौलपुर- सोने चांदी चुराकर भागा था चोर, मोबाइल लोकेशन ने करवा दिया गिरफ्तार

Dholpur News : धौलपुर के बाड़ी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के तुलसीवन रोड स्थित पूर्व सरपंच के आवास से हुई चोरी की घटना का कोतवाली पुलिस ने खुलासा कर दिया है और मामले में लिप्त एक शातिर चोर को धौलपुर बस स्टैंड से साइबर सेल और पुलिस की विशेष टीम ने मुखबिर तंत्र की सक्रियता से गिरफ्तार किया है. जिससे चोरी के पूरे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है.

कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि सात दिसंबर को तुलसीवन रोड स्थित निधारा ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच महेश गुर्जर के सूने पड़े आवास से चोरों ने ताला तोड़कर सोने-चांदी के गहनों को पार किया था. उक्त घटना में लाखों रुपए के सोने-चांदी के गहनों की चोरी हुई थी. जिसको लेकर पीड़ित पूर्व सरपंच महेश गुर्जर ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था. ऐसे में पुलिस द्वारा पूरे मामले को लेकर मोबाइल लोकेशन,सीसीटीवी फुटेज और बीटीएस के साथ साइबर सेल टीम का सहयोग लिया गया और जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन एवं बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा के सुपरविजन में एक विशेष टीम बनाकर कार्रवाई की गई. इस दौरान आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के साथ धौलपुर जिले से जुड़े समीपवर्ती जिला मुरैना, आगरा में भी जाकर संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी गई.

साइबर सेल के कॉन्स्टेबल नरेंद्र सिंह की विशेष सूझबूझ से उक्त मामले में धौलपुर बस स्टैंड से पुलिस ने एक शातिर चोर जगबीर सिंह उर्फ करुआ पुत्र धर्मसिंह ठाकुर को गिरफ्तार किया है. आरोपी चोर आगरा जिले के सिकंदरा थाने के रुनकता का रहने वाला है. जो वर्तमान में आमपुरा थाना सिटी कोतवाली मुरैना में रह रहा है. आरोपी चोर गिरोह बनाकर आसपास के जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम देता है. जिसको लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

सरपंच के घर चोरी में सीसीटीवी फुटेज में दिखे थे आधा दर्जन लोग : सरपंच के घर हुई चोरी की वारदात में दो बाइकों पर सवार चार लोगों के साथ दो अन्य सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए थे. इस आधार पर आरोपी चोर जगवीर ठाकुर से पुलिस पूछताछ कर रही है. घटना में लिप्त अन्य आरोपियों का भी पता लगाया जा रहा है.

रिपोर्टर-भानु शर्मा

ये भी पढ़ें.. . 

फतेहपुर में न्यूनतम तापमान -1.5 पहुंचा, चूरू, जयपुर और सीकर में ठंड ने किया ये हाल

कंटेनर में तड़पती मिली 28 गायें, 1 की मौत, पुलिस को गच्चा देकर गौ तस्कर फरार

Trending news