Dholpur: टिकट मिलने के बाद वसुंधरा राजे पहुंची पीतांबरा पीठ मां दुर्गा के दरबार, बगलामुखी मां के हवन में हुईं शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1928194

Dholpur: टिकट मिलने के बाद वसुंधरा राजे पहुंची पीतांबरा पीठ मां दुर्गा के दरबार, बगलामुखी मां के हवन में हुईं शामिल

Dholpur News: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार को नवमी के दिन पुत्र दुष्यंत के साथ मध्य प्रदेश के दतिया पीतांबरा पीठ मां दुर्गा की पूजा अर्चना की. साथ ही प्रदेश में सुख समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की. रविवार को मध्य प्रदेश के दतिया पीतांबरा पीठ धार्मिक अनुष्ठान करने के लिए रवाना हुई थी.

vasundhra Raje

Dholpur News: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार को नवमी के दिन पुत्र दुष्यंत के साथ मध्य प्रदेश के दतिया पीतांबरा पीठ मां दुर्गा की पूजा अर्चना की. साथ ही प्रदेश में सुख समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की. दतिया से धार्मिक अनुष्ठान करने के बाद पूर्व सीएम राजे धौलपुर निज निवास पर पहुंची कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव का फीडबैक लिया है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी 

भाजपा नेता अकील अहमद बॉबी ने बताया शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे धौलपुर पहुंची थी. रविवार को मध्य प्रदेश के दतिया पीतांबरा पीठ धार्मिक अनुष्ठान करने के लिए रवाना हुई थी. पूर्व सीएम राजे के जरिए सोमवार को पुत्र दुष्यंत कुमार के साथ मंदिर में हवन यज्ञ कर धार्मिक अनुष्ठान किया. उनके जरिए कन्याओं को भोजन भी कराया गया है.

 धार्मिक अनुष्ठान के माध्यम से पूर्व सीएम राजे ने प्रदेश एवं देश में सुख समृद्धि, अमन चेन एवं खुशहाली की कामना की है. भाजपा नेता ने बताया सोमवार देर शाम वसुंधरा राजे धौलपुर निज निवास पर पहुंची. इसके साथ ही स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विधानसभा चुनाव का फीडबैक लिया है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ

उन्होंने बताया प्रत्येक कार्यकर्ता से रूबरू होकर विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर भाजपा पार्टी के लिए काम करने की अपील की है. उन्होंने कहा धौलपुर जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करना शुरू कर दें.

बता दें कि 25 नवंबर को राजस्थान प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है. विधानसभा चुनाव में भाजपा पार्टी किसी भी बूथ पर कमजोर नहीं रहनी चाहिए. उन्होंने बताया मंगलवार सुबह वसुंधरा राजे जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगी.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Congress: कांग्रेस की दूसरी सूची जारी! अशोक गहलोत के समर्थकों को लगा बड़ा झटका

 

Trending news