मंदिर पर हो रही थी पंचायत, बात नहीं बनी तो चल गई लाठियां, फूटे सिर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1196477

मंदिर पर हो रही थी पंचायत, बात नहीं बनी तो चल गई लाठियां, फूटे सिर

पूरे घटना को लेकर सदर थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि राठौर कॉलोनी के रहने वाले अमर सिंह और केदार बघेल पक्ष में पुश्तैनी जमीन बेचने को लेकर विवाद चल रहा था. इस विवाद के चलते पूर्व में निहालगंज थाने में मामला दर्ज कराया जा चुका है. 

मंदिर पर हो रही थी पंचायत, बात नहीं बनी तो चल गई लाठियां, फूटे सिर

Dholpur: धौलपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के लाठखेड़ा हनुमान मंदिर पर एक पंचायत में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-भाटा जंग हो गई. पंचायत के दौरान हुई मारपीट में दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया. घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

इस पूरे घटना को लेकर सदर थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि राठौर कॉलोनी के रहने वाले अमर सिंह और केदार बघेल पक्ष में पुश्तैनी जमीन बेचने को लेकर विवाद चल रहा था. इस विवाद के चलते पूर्व में निहालगंज थाने में मामला दर्ज कराया जा चुका है. 

राजीनामा कराने के लिए पंचायत चल रही थी
उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद के चलते पंच पटेलों की राय पर लाठखेड़ा हनुमान मंदिर पर दोनों पक्षों के बीच राजीनामा कराने के लिए पंचायत चल रही थी. जिस पंचायत में बात नहीं बनने पर दोनों पक्षों की ओर से लाठी और डंडे से एक दूसरे की मारपीट कर दी गई. 
मारपीट की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जहां से पुलिस ने दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया. घायलों में एक पक्ष के अमर सिंह और उसके बेटे रामदीन, रवि और राहुल गंभीर रूप से घायल हुए हैं. तो वहीं, झगड़े में केदार पक्ष से भी 2 लोगों को घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या बोले थाना प्रभारी 
थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिसको लेकर घायलों के ठीक होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Reporter- Bhanu Sharma

यह भी पढे़ं- महेश जोशी के बेटे के बचाव में उतरे रामेश्वर डूडी, कहा- आरोप लगा देने से नहीं बन जाता कोई दोषी

 

Trending news