पांच से छह दरिंदों ने नाबालिग के साथ किया गैंग रेप, घर से सब्जी लेने निकली थी पीड़िता, तीन गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278374

पांच से छह दरिंदों ने नाबालिग के साथ किया गैंग रेप, घर से सब्जी लेने निकली थी पीड़िता, तीन गिरफ्तार

Bari: धौलपुर बाड़ी के कोतवाली थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें एक नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. 

फाइल फोटो

Bari: धौलपुर बाड़ी के कोतवाली थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें एक नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. बाजार में सब्जी लेने आई नाबालिग को एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति बाइक पर अपने साथ बहला-फुसला कर ले गया.  बसेड़ी रोड स्थित एक टोल के पास छोड़ दिया. जहां से आधा दर्जन आरोपी उसे अपने साथ एक वाहन में ले गए और पूरी रात नाबालिक से दुष्कर्म किया गया. घटना के बाद कोतवाली थाना पुलिस और सीओ मनीष कुमार शर्मा मामले की जांच में जुटे हैं. लोग तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. पूरे घटनाक्रम में आरोपियों की तलाश की जा रही है.

बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 26 जुलाई की शाम बालिका बाजार में सब्जी लेने गई थी. जहां से एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति उसे उठा ले गया और बसेड़ी रोड स्थित एक टोल के पास ले जाकर छोड़ दिया. जहां पहले से मौजूद पांच से छह संख्या में युवा उसे एक वाहन में ले गए. जिसमें उनके पास एक बाइक भी बताई गई. पूरी रात बालिका को उन्होंने अपने साथ रखा और अलग-अलग जगह ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है.

घटनाक्रम सामूहिक दुष्कर्म की है. दूसरे दिन बालिका भूतेश्वर मंदिर के पास से मिली है. जिसने परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने मामला दर्ज कराया है. बालिका का मेडिकल कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों की तलाश में कई टीमें रवाना की गई है. तीन संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Bhanu Sharma

ये भी पढ़ें- हवसी पिता ने बेटी का किया दुष्कर्म, दो साल से लगातार कर रहा था रेप, मामला दर्ज

ये भी पढ़ें- Bharatpur: प्यार का दुश्मन बन बैठा बाप, प्रेग्नेंट बेटी पर ही ऑटो चढ़ाकर की मारने की कोशिश

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news