Dholpur: दिनदहाड़े गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या, इनामी बदमाश का नोएडा से गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1289274

Dholpur: दिनदहाड़े गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या, इनामी बदमाश का नोएडा से गिरफ्तार

शहर की निहालगंज थाना पुलिस और साइबर सेल ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पांच हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है.

 Dholpur: दिनदहाड़े गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या, इनामी बदमाश का नोएडा से गिरफ्तार

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर शहर की निहालगंज थाना पुलिस और साइबर सेल ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पांच हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. इस बदमाश ने सालभर पहले शहर के महाराणा स्कूल धौलपुर के सामने दिनदहाड़े बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या की थी. ये आरोपी 1 साल से फरार चल रहा था. पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को उत्तर प्रदेश के नोएडा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. 

निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए 1 साल से अधिक समय से फरार चल रहे हत्या के मामले में 5 हजार के इनामी आरोपी दीपक त्यागी को निहालगंज थाना पुलिस टीम ने साइबर सेल के सहयोग से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

थाना प्रभारी ने बताया कि 23 जून 2021 को दिन दहाड़े महाराणा स्कूल के सामने दो बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति को रोककर कट्टे से गोली मारी थी, जिससे उस व्यक्ति की मौत हो गई थी और घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया था. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर में ACB का एक्शन, चीफ फायर ऑफिसर को रिश्वत लेते पकड़ा, इस एवज में मांगी थी घूस

आरोपी दीपक त्यागी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर एसपी धौलपुर द्वारा 5 हजार का इनाम घोषित किया गया था. इसकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था. पुलिस टीम ने उत्तर प्रदेश के नोएडा से फरार चल रहे इनामी आरोपी दीपक त्यागी पुत्र दिनेश चंद उम्र 24 साल निवासी दुबरा हाल निवासी शास्त्री नगर सेक्टर नंबर 5 धौलपुर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बता दें एक आरोपी दिनेश पुत्र पूरन सिंह त्यागी उम्र 50 साल को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है. 

Reporter- Bhanu Sharma

धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

क्यों IAS टीना डाबी इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज

जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, लोगों ने की 'दिलों' की बौछार

Trending news