धौलपुर में चोरों ने जान पर खेलकर की विद्युत तारों की चोरी, 5 खंभों के तीनों फेस किए साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1178016

धौलपुर में चोरों ने जान पर खेलकर की विद्युत तारों की चोरी, 5 खंभों के तीनों फेस किए साफ

धौलपुर में चोरों ने 33kv की विधुत चालू लाइन को फॉल्ट कर करीब 12 सौ मीटर विद्युत तारों को काट दिया. चोरी की वारदात के बाद से ही सैपऊ क्षेत्र की विद्युत सप्लाई ठप्प पड़ी हुई है.

धौलपुर में चोरों ने जान पर खेलकर की विद्युत तारों की चोरी.

धौलपुर: चोरों ने 33kv की विधुत चालू लाइन को फॉल्ट कर करीब 12 सौ मीटर विद्युत तारों को काट दिया. चोरी की वारदात के बाद से ही सैपऊ क्षेत्र की विद्युत सप्लाई ठप्प पड़ी हुई है. विद्युत निगम के जेईएन मानवेंद्र सिंह ने बताया कि देर रात को हुई चोरी की वारदात में चोर लाठखेड़ा हनुमान मंदिर से सैपऊ की ओर जाने वाले करीब 5 खंभों के तीनों फेस के 12 सौ मीटर विद्युत तार काट कर ले गए.

जिसके बाद से ही क्षेत्र की विद्युत सप्लाई गुल हो गई. विद्युत तारों के चोरी होने के बाद राजौरा खुर्द, हाजीपुर, बसई नवाब, करीमपुर समेत सैंपऊ मुख्यालय की विद्युत आपूर्ति ठप्प हो जाने से भीषण गर्मी में लोगों को भारी परेशानी हुई.

लाठ खेड़ा हनुमान जी मंदिर से विद्युत लाइन को काटने की सूचना मिलने के बाद फिर भी निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने नए तारों को मंगवा कर फिर से विद्युत सप्लाई शुरू करने की कवायद शुरू कर दी. जेईएन ने बताया कि निगम के कर्मचारियों द्वारा युद्ध स्तर पर काम किया जा रहा है. जिसके बाद विद्युत आपूर्ति शुरू कर दी जाएगी. पूरे मामले में निगम अधिकारियों द्वारा सदर थाना पुलिस को शिकायत दी गई है. जिस शिकायत पर सदर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. 

यह भी पढ़ें-  दो पक्षों में हुए विवाद के बाद कार्यक्रम खूनी संघर्ष में तब्दील, खूब चले लाठी-भाटे, चार लोग घायल
सदर थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि घटना के बाद निगम अधिकारी मौके पर विद्युत को बहाल करने में लगे हुए हैं. वहीं पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

रिपोर्टर-भानु शर्मा

Trending news