Jhunjhunu News: ज्वैलरी व्यवसायी का अपहरण, 7 लाख रुपये, 200 ग्राम सोने के गहने लूटे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248044

Jhunjhunu News: ज्वैलरी व्यवसायी का अपहरण, 7 लाख रुपये, 200 ग्राम सोने के गहने लूटे

Udaipurwati, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में एक ज्वैलरी व्यवसायी का अपहरण कर उसके साथ लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. 

Jhunjhunu News

Udaipurwati, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र के दीपपुरा गांव में एक ज्वैलरी व्यवसायी का बीती रात को अपहरण कर उसके साथ लूट की वारदात की गई है. इसके बाद पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, ककराना निवासी संतोष सोनी की ज्वैलरी की दुकान दीपपुरा गांव में है. बीती रात को वह दुकान बढाकर ककराना आ रहा था. उसके पास करीब सात लाख रुपये नगद, 200 ग्राम वजनी सोने के जेवरात तथा करीब आठ किलो वजनी चांदी के जेवरात थे. 

वह दीपपुरा से निकला तो पीछे से एक बोलेरो ने उसकी बाइक को टक्कर मारी, जिससे वह नीचे गिर गया. इसके बाद बोलेरो से दो-तीन बदमाश हाथों में हथियार लेकर उतरे और उसे गाड़ी में बैठा लिया. उसके पास से नगदी व जेवरात छीन लिए. इसके बाद जमकर मारपीट की. पहले बदमाश उसे गाड़ी में ही ककराना, बाद में चौफूल्या, फिर चंवरा, चंवरा कैम्पों में ले गए. 

वहीं, मारपीट करने से संतोष बेसुध हो गया, जब उसे होश आया तो वह बड़ाऊ से बबाई जाने वाले रास्ते पर पड़ा हुआ था. संतोष की तलाश में उसके परिचित पहुंचे तो उसने आप बीती बताई. इस मामले में पीड़ित ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हथियार के दम पर लूट की वारदात करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

इधर, उदयपुरवाटी एसएचओ गोपाल जांगिड़ ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की गई है. वहीं, घटना से पहले का एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें आरोपी युवक दीपपुरा गांव में रैकी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसी बोलेरो में सवार होकर बदमाश आए थे. 

यह भी पढ़ेंः मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार करना पड़ा भारी,पंजाब पुलिस के जवानों पर रिपोर्ट दर्ज

यह भी पढ़ेंः Weather Update: सतर्क रहें राजस्थान के इन 8 जिलों के लोग, आंधी-बारिश का अलर्ट जारी

Trending news