राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल धौलपुर में आयोजित होने जा रहा इंडियन पब्लिक स्कूल्स कॉन्फ्रेंस बॉक्सिंग टूर्नामेंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1655562

राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल धौलपुर में आयोजित होने जा रहा इंडियन पब्लिक स्कूल्स कॉन्फ्रेंस बॉक्सिंग टूर्नामेंट

धौलपुर न्यूज: राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल धौलपुर में इंडियन पब्लिक स्कूल्स कॉन्फ्रेंस बॉक्सिंग टूर्नामेंट आयोजित होने जा रहा है.राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल धौलपुर के छात्र भी अति उत्साहित हैं.धौलपुर के छात्रों के हौसले बुलंद हैं.

 

 

राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल धौलपुर में आयोजित होने जा रहा इंडियन पब्लिक स्कूल्स कॉन्फ्रेंस बॉक्सिंग टूर्नामेंट

Dholpur: राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल धौलपुर अपने नए सत्र की शुरुआत आई. पी. एस. सी. बॉक्सिंग टूर्नामेंट से प्रारंभ करने जा रहा है. विद्यालय में टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है. बॉक्सिंग टूर्नामेंट के लिए इस विद्यालय में देश के प्रतिष्ठित विद्यालयों में से कई विद्यालय धौलपुर पहुंच चुके हैं.

मेयो कॉलेज अजमेर, यादवेन्द्र पब्लिक स्कूल पटियाला, मोतीलाल नेहरु स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स राइ, बिट्स पिलानी, दूंन स्कूल देहरादून, राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल चैल,राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल बेलगाम, राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल बैंगलोर व राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल धौलपुर शामिल हैं. टूर्नामेंट 17 अप्रैल से प्रारंभ होगा और 20 अप्रैल को इसका समापन किया जाएगा.

इन विभिन्न विद्यालयों के करीब 150 से अधिक छात्र बॉक्सिंग की 3 विभिन्न कैटेगरी (अंडर 14, अंडर 17, और अंडर 19) में भाग लेंगे.इसी कड़ी में सभी उपस्थित विद्यालयों के टीम मैनेजर , टीम कोच व टीम के कैप्टेन के साथ एक मीटिंग भी आयोजित की गई. जिसमें बॉक्सिंग टूर्नामेंट के अंतर्गत आने वाले सभी रूल्स व रेगुलेशन से अवगत कराया गया. टूर्नामेंट के दौरान शहर के तथा देश के कई गणमान्य व्यक्तियों को भी मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जाएगा. इस प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए राजस्थान बॉक्सिंग एसोसिएशन से ऑफिशियल भी विद्यालाये में पधार चुके हैं.

राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल धौलपुर के छात्र भी अति उत्साहित हैं, वे इससे पहले आयोजित की गयी दो बार बॉक्सिंग प्रतियोगिता को अपने नाम करा चुके हैं,इसी वजह से आर. एम. एस. धौलपुर के छात्रों के हौसले बुलंद हैं, और एक बार फिर नया कीर्तिमान लिखने को तैयार हैं.विद्यालय के प्रधानाचार्य ने भी छात्रों को ऊर्जा के साथ-साथ मस्तिष्क से खेलने के लिए प्रेरित किया, व प्रधानाचार्य ने अपने वार्तालाप में सभी छात्रों की हौसला अफजाई की. तथा सभी छात्रों को पूरे टूर्नामेंट में डिसिप्लिन में रहने की भी सलाह दी.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत के गढ़ जोधपुर में बीजेपी का महाघेराव, 17 अप्रैल को सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भरेंगे हुंकार

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा मिस फेमिना इंडिया का ताज, रतन टाटा से होती हैं इंस्पायर

=

Trending news