'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई' धौलपुर में कहावत हुई चरितार्थ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378640

'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई' धौलपुर में कहावत हुई चरितार्थ

धौलपुर जिले के एनएच 44 पर वाटर वर्क्स चौराहे पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

धौलपुर

Dholpur: धौलपुर जिले के एनएच 44 पर वाटर वर्क्स चौराहे पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हाइवे पर पीछे से आ रहे कैंटर ट्रक ने आगे चल रही एक कार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कार आगे चल रहे कैंटर में जा घुसी और आगे पीछे दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई, इस एक्सीडेंट ने ''जाको राखे साइयां मार सके ना कोई'' कहावत को चरितार्थ कर दिया.

यह भी पढे़ं- रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

बता दें कि पूरे हादसे की जानकारी देते हुए ईश्वर को धन्यवाद देते हुए कार चालक सनी ने बताया कि वह अपने एक निजी काम से आगरा से झांसी की ओर जा रहा था. वाटर वर्क्स चौराहे पर पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी.

साथ ही जिससे उनकी कार आगे जा रहे कैंटर में जा घुसी और दोनों कैंटर के बीच में दबकर कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो. गई सीट बेल्ट लगी होने के कारण और एयर बैग खुल जाने के कारण उनकी ओर उनके साथ बैठे व्यक्ति की जान बच गई. कार चालक सनी की पसलियों में और साथ बैठे व्यक्ति के पैरों में चोट लगी है. एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जप्त कर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Reporter: Bhanu Sharma

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news