Violates Traffic Rules: एक बाइक पर 7 सवार, पुलिस ने कहा- बाइक पर नहीं, परिवार पर रहम कीजिए
topStories1rajasthan1415005

Violates Traffic Rules: एक बाइक पर 7 सवार, पुलिस ने कहा- बाइक पर नहीं, परिवार पर रहम कीजिए

Bike Funny Photo: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा क्षेत्र में अपनी बाइक पर बिना हेलमेट पहने अपनी पत्नी सहित परिवार के पांच छोटे छोटे बच्चों को बाइक पर बिठा रखा है. जिसे देख वाहन चेकिंग कर रही पुलिस भी दंग रह गई. 

Violates Traffic Rules: एक बाइक पर 7 सवार, पुलिस ने कहा- बाइक पर नहीं, परिवार पर रहम कीजिए

Bike Funny Photo: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा क्षेत्र में सोशल मीडिया पर एक बाइक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक महाशय अपनी बाइक पर बिना हेलमेट पहने अपने परिवार के सात सदस्यों को बिठाकर बाजार ले जा रहे हैं. जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी सहित परिवार के पांच छोटे छोटे बच्चों को बाइक पर बिठा रखा है. जिसे देख वाहन चेकिंग कर रही पुलिस भी दंग रह गई. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक को 207 एमबी एक्ट में जब्त कर लिया है.

पुलिस भी देखकर दंग रह गई
ऐसे में सवाल यह उठता है कि सरकार और प्रशासन प्रति वर्ष यातायात के नियमों को समझाने के लिए लाखों रुपए खर्च करती है, महंगे चालान काट रही है, इसके बाद भी लोग नियमों को क्यों अनदेखा कर रहे हैं. शायद बाइक सवार चालक को छोटे-छोटे बच्चों की जान की कीमत की कोई परवाह होती नजर भी नहीं आ रही है.

बिना हेलमेट परिवार के सात सदस्यों को बिठाकर सैर पर निकले
युवक की बाइक को देखकर सरमथुरा उपखंड क्षेत्र में खरेर नदी के पास वाहन चेकिंग कर रही पुलिस भी हैरान रह गई और उन्होंने बाइक को रोककर बाइक को मोटर वाहन नियमों के उल्लंघन करने पर जब्त कर लिया और सभी को उतारकर उन्हें एक साथ बाइक पर न जाने से रोका. यह वीडियो वायरल होने के बाद हर जगह इसकी चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें- उदयपुर में कंधे पर विशालकाय अजगर लेकर पहुंचा युवक, धमकाते हुए कहा- पैसे दो नहीं तो दूकान में छोड़ दूंगा

वीडियो वायरल होने के बाद हो रही चर्चा
इस विषय में थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार वाहन चालकों द्वारा नियमों के उल्लंघन करने पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. इस सबके बावजूद भी वाहन चालक लगातार नियमों का उल्लंघन करते हुए नजर आ रही है. वहीं पुलिस द्वारा लगातार बहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाकर कठोर कार्रवाई की जा रही है.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news