बाड़ी: NSUI के सदस्यता अभियान को लेकर हुई बैठक, घरों तक पहुचाएं जनकल्याणकारी योजनाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422501

बाड़ी: NSUI के सदस्यता अभियान को लेकर हुई बैठक, घरों तक पहुचाएं जनकल्याणकारी योजनाएं

राजस्थान सरकार की सरकारी कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का भी एनएसयूआई के सदस्यों से आह्वान किया गया.

बाड़ी: NSUI के सदस्यता अभियान को लेकर हुई बैठक, घरों तक पहुचाएं जनकल्याणकारी योजनाएं

बाड़ी: धौलपुर के बाड़ी शहर के विधायक कार्यालय पर छात्र कांग्रेस की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया. एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी की सानिध्य में आयोजित हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि बाड़ी शहर सहित आसपास के क्षेत्र में एनएसयूआई का सदस्यता अभियान चलाया जाए और एनएसयूआई की कमान किसी युवा और कर्मठ छात्र कार्यकर्ता को सौंपी जाए. 

साथ ही जिस पर सभी सदस्यों पदाधिकारियों के बीच बनी आम सहमति के बाद जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने पीजी गवर्नमेंट कॉलेज से एनएसयूआई की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले युवा छात्र एवं पदाधिकारी आर्यन राय को एनएसयूआई का ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किया जाए. बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद शकील ने की और कांग्रेस के प्रवक्ता जगन्नाथ कोली, सेवादल के अनिल अरेला, महादेव मीणा, यूथ के वरिष्ठ पदाधिकारी अजय मीणा विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहें.

बैठक के दौरान एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने बाड़ी की कमान आर्यन राय को सोपते हुए उन्हें आह्वान किया कि वे संगठन को मजबूत करेंगे. अधिक से अधिक सदस्यता पर जोर देंगे साथ में आगामी समय मे शहर और ब्लॉक के सभी कॉलेज और स्कूलों में इकाइयों का गठन करेंगे. जिससे छात्र कांग्रेस मजबूत स्थिति में पहुंचे. 

सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को घरों तक पहुंचाने किया आह्वान 
राजस्थान सरकार की सरकारी कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का भी एनएसयूआई के सदस्यों से आह्वान किया गया. ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद शकील ने सभी कार्यकर्ताओं को से अपील की कि गहलोत सरकार द्वारा गरीबों, शोषित, वंचित और पिछड़ों के उत्थान के लिए जो योजनाएं चलाई जा रही हैं उन्हें जन-जन तक पहुंचाएं.

Reporter: Bhanu Sharma 

ये भी पढ़ें: जयपुर: महिला आयोग आपके द्वार, महीने में एक सप्ताह संभाग के जिलों में होगी सुनवाई

मंत्रियों की नहीं सुन रहे अधिकारी, नकेल कसने के लिए परेशान मंत्रियों ने मांगे अधिकार

Trending news