शादी करने के लिए नाबालिग का किया अपहरण, MP से धौलपुर लेकर पहुंचा आरोपी, हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209617

शादी करने के लिए नाबालिग का किया अपहरण, MP से धौलपुर लेकर पहुंचा आरोपी, हुआ गिरफ्तार

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र की कंचनपुर थाना पुलिस ने मध्यप्रदेश के गैरतगंज रायसेन थाना क्षेत्र से अपहरण कर लाई गई एक नाबालिग बालिका को अपहरणकर्ता के चंगुल से मुक्त कराया है. 

नाबालिग का किया अपहरण

Bari: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र की कंचनपुर थाना पुलिस ने मध्यप्रदेश के गैरतगंज रायसेन थाना क्षेत्र से अपहरण कर लाई गई एक नाबालिग बालिका को अपहरणकर्ता के चंगुल से मुक्त कराया है. 

साथ ही अपहरणकर्ता को गिरफ्तार भी किया गया और आरोपी अपहरणकर्ता लाखन सिंह मध्यप्रदेश से उक्त नाबालिग बालिका का शादी के लिए अपहरण कर लाया था और धौलपुर कंचनपुर थाना क्षेत्र के जरारी के पास जंगल में छुपा हुआ था. मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस को यह सफलता प्राप्त हुई है.

कंचनपुर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के गैरतगंज थाना क्षेत्र से नाबालिग बालिका का अपहरण हुआ था. जिसके पीछे आरोपी उससे शादी करना चाहता था ऐसा कारण सामने आया है. जिसमें आरोपी बालिका को बहला-फुसलाकर ले आया और जरारी के पास जंगल में छिप गया, जिसकी खोज करते हुए जब एमपी की पुलिस धौलपुर जिले के थाना कंचनपुर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी दी है.

एसपी नारायण टोगस के निर्देश पर पुलिस के उच्च अधिकारियों के सुपरविजन में एमपी पुलिस का सहयोग करते हुए उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया है, जिसमें आरोपी को गांव जरारी के जंगल से गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम लाखन सिंह गुर्जर पुत्र पप्पू सिंह निवासी बेलनगढ़ी थाना गैरतगंज जिला रायसेन मध्य प्रदेश बताया जा रहा है. 

कंचनपुर थाना पुलिस ने नाबालिग बालिका को सकुशल मुक्त कराकर एमपी पुलिस को सौंप दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. नाबालिग बालिका को आरोपी के कब्जे से मुक्त कराने वाली पुलिस टीम में कंचनपुर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार शर्मा, एएसआई जलवीर सिंह, कॉन्स्टेबल संजय कुमार, सोनवीर, गजेंद्र सिंह, महिला कॉन्स्टेबल ममता और एमपी पुलिस की महिला उप निरीक्षक नेहा अहिरवात शामिल रहे.

Reporter: Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें - बाड़ी अस्पताल में जेब काटते पकड़ा जेबकतरा, जमकर की धुनाई

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news