विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा, इन मुद्दों पर की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252876

विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा, इन मुद्दों पर की चर्चा

 राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के बसेड़ी उपखंड पर बसेड़ी विधानसभा के विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा नादनपुर गांव के दौरे पर रहें.

विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा

Baseri: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के बसेड़ी उपखंड पर बसेड़ी विधानसभा के विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा नादनपुर गांव के दौरे पर रहें. वहीं उनके साथ जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह एवम बसेड़ी प्रधान प्रतिनिधि शंकर सिंह परमार उप प्रधान उदयभान सिंह और वन विभाग अधिकारी किशोर गुप्ता और प्रशाशन के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहें और नादनपुर में उनका माला और स्वाफा बांध कर स्वागत किया.

यह भी पढ़ें- उदयपुर हत्याकांड: पुलिस प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, क्षेत्र में शांति रखने की अपील

इस दौरान बसेड़ी विधायक एवम राज्य एससी आयोग अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा ने नादनपुर अस्पताल को पीता काट कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत किया और वहीं इसी के साथ विधायक ने नादनपुर थाने में स्वागत कक्ष का उद्घाटन किया तो वहीं ग्रामीणों की मांगों जैसे सरकारी विद्यालय को अंग्रेजी माध्यम और हिंदी माध्यम दोनों सिफ्ट में चलाने की मांग की और बसेड़ी से नादनपुर, सरमथुरा तक सड़क, नादनपुर से बरमन् तक सड़क, गौचर भूमि से अतिक्रमण हटाने, और अन्य समस्याओं को जल्दी से जल्दी दूर करने का ग्रामीणों को आश्वाशन दिया. 

वहीं विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने ग्रामीणों से कहां के विकास के कार्यों के बीच कोई वाधा आपके सामने नहीं आने दी जाएगी. राज सरकार लगातार आम जनों के हितों को ध्यान रखते हुए विकास के कई काम विधानसभा क्षेत्र में कराए जा रहे हैं. विकास कार्य में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. इस मौके सरपंच कमल सिंह कुशवाह, मानसिंह परमार ओमकार शर्मा, तारा शर्मा, भारत परमार, ओमवीर सिंह, जनक सिंह, रंजीत कुशवाह, केशव शर्मा, श्री निवास शर्मा आदि ग्रामीण बहुत बड़ी संख्या में मौजूद रहें.

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news