धौलपुर में पुलिस गश्त की खुल रही पोल, चोर लगातार दे रहे चोरी की वारदातों को अंजाम
Advertisement

धौलपुर में पुलिस गश्त की खुल रही पोल, चोर लगातार दे रहे चोरी की वारदातों को अंजाम

राजस्थान न्यूज: चोरों ने कस्बे के मुख्य बाजार स्थित सब्जी मंडी में कपड़ा की दुकान का शटर तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद भारी संख्या में आसपास के ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. 

 

धौलपुर में पुलिस गश्त की खुल रही पोल, चोर लगातार दे रहे चोरी की वारदातों को अंजाम

धौलपुर न्यूज: सरमथुरा कस्बे में इन दिनों पुलिस की रात्रिकालीन गश्त व्यवस्था की लगातार पोल खुलती जा रही है. क्षेत्र में चोर लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं लेकिन इस सबके बावजूद सरमथुरा थाना पुलिस चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है.

चोरों ने कस्बे के मुख्य बाजार स्थित सब्जी मंडी में कपड़ा की दुकान का शटर तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद भारी संख्या में आसपास के ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. कपड़ा व्यापारी भगवानदास गोयल ने बताया कि रोज की तरह अपनी दुकान बंद करके घर चला गया था. सुबह पता चला कि अज्ञात चोरों द्वारा दुकान की शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जिसमें चोरों ने करीब 50 हजार की नगदी सहित अन्य कपड़ा के सामान को पार किया है.घटना के बाद पीड़ित कपड़ा व्यापारी ने चोरी की सूचना सरमथुरा थाना पुलिस को दे दी है.

चोरी की वारदातों के खुलासे में पुलिस हो रही नाकाम साबित

उपखंड सहित ग्रामीण इलाकों में पिछले कुछ समय से लगातार चोरी एवं सामाजिक तत्वों द्वारा अपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. करीब दो सप्ताह पहले चोरों ने एक ही मोहल्ले से तीन मोटरसाइकिलों को चोरी किया था लेकिन पुलिस चोरों की तलाश करने में नाकामयाब साबित हो रही है.

कस्बेवासियों ने की गश्त बढ़ाने की मांग

क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातों में बढ़ोतरी के बाद कस्बेवासियों ने पुलिस से रात्रिकालीन गश्त बढ़ाने एवं चोरियों के खुलासा करने की भी मांग की है.

Trending news