धौलपुर: खेत की जुताई करते समय ट्रैक्टर पलटा, किसान की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426782

धौलपुर: खेत की जुताई करते समय ट्रैक्टर पलटा, किसान की दर्दनाक मौत

Rajasthan: धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव मोरौली में शनिवार को खेत की जुताई करते समय ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया, जिसके नीचे दबने पर 33 साल के किसान की दर्दनाक मौत हो गई. 

दर्दनाक मौत

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव मोरौली में शनिवार को खेत की जुताई करते समय ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया, जिसके नीचे दबने पर 33 साल के किसान की दर्दनाक मौत हो गई. डेड बॉडी को पुलिस ने जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

साथ ही परिजनों ने बताया 33 वर्षीय संतोष पुत्र शत्रुघ्न ट्रैक्टर में हल लगाकर खेतों की जुताई करने गया था. खेत की जुताई करते समय स्पीड अधिक होने पर ट्रैक्टर बेकाबू होकर खेत की मेड पर चड गया. किसान ट्रैक्टर को कंट्रोल नहीं कर सका और बेकाबू होकर पलट गया. ट्रैक्टर के नीचे किसान से संतोष भी दब गया. घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. 

आपको बता दें कि दुर्घटना को देख आसपास खेतों में काम कर रहे किसान और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने परिजनों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर को सीधा कर चालक को बाहर निकाला. गंभीर अवस्था में किसान को जिला अस्पताल के इमरजेंसी लाया गया. जहां चिकित्सकों ने परीक्षण कर किसान को मृत घोषित कर दिया. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया, जिला अस्पताल पर ही परिजनों ने रोना चीखना शुरू कर दिया. 

साथ ही स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. जिला अस्पताल पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक किसान का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Bhanu Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news