जिस टेंपो से चल रही थी जिंदगी, उसी टेंपो पर खत्म हो गया रामगोपाल का जीवन! यहां मचा हड़कंप मौत की कहीं ये तो वजह नहीं?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1546337

जिस टेंपो से चल रही थी जिंदगी, उसी टेंपो पर खत्म हो गया रामगोपाल का जीवन! यहां मचा हड़कंप मौत की कहीं ये तो वजह नहीं?

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर से एक टेंपो चालक की निधन की खबर है, जिस टेंपों को चलाकर चालक रामगोपाल अपना घर चलाता था उसी टेंपो पर आज उसकी जिंदगी हमेशा के लिए खत्म हो गई! आखिर क्या वजह है, ऐसा क्यों हुआ अब तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं. दरअसर आपको बता दें रामगोपाल स्कूली बच्चों को टेंपो से स्कूल ले जानें और गर लानें का काम करता था. 

 

फाइल फोटो टेंपो का.

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर शहर के सदर थाना क्षेत्र के मसूदपुर गांव में एक टेंपो चालक का शव टेंपो में मिलने से हड़कंप मच गया. जिसकी सूचना पर गांव में पहुंचे पचगांव चौकी प्रभारी जानकी नंदन मीणा ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल धौलपुर की मोर्चरी में रखवा दिया. जानकारी के अनुसार मृतक रामगोपाल (32) पुत्र गंगा सिंह कुशवाह है. मृतक के चाचा फौरन सिंह ने पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए बताया कि उनका भतीजा गांव से शहर तक टेंपो चलाता था. 

धौलपुर के स्कूली बच्चों को गांव से स्कूल लाने ले जाने के बाद वह टेंपो को लेकर घर पहुंच जाता था. लेकिन रामगोपाल का शव टेंपो में मिला. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर. परिजनों को सौंप दिया. वहीं, मामले की जांच की जा रही है. धौलपुर  में बताया जा रहा है कि प्राथमिक जांच में टेंपो चालक की मृत्यु अत्यधिक शराब के नशे की वजह से टेंपो से गिरने से होना सामने आ रहा है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही म्रत्यु का वास्तविक कारण सामने आएगा.

धौलपुर  में रामगोपाल की मौत के बाद गांव में सनाका खिंचा हुआ है, आखिर क्या वजह थी कि उसने इतनी शराब पी ली? मौत की वजह शराब ही थी क्या फिर कुछ और. खैर आने वाले दिनों में पुलिसिया जांच में कबकुछ साफ हो जाएगा. लेकिन जो भी हो उसके घर और परिवार वालों की आखों के सामने अंधेरा सा छा गया है. 

ये भी पढ़ें- pariksha pe charcha 2023: प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली में की 'परीक्षा पर चर्चा, बोलें- परीक्षा पर चर्चा मेरी भी परीक्षा है

 

Trending news