धौलपुर: अभिभाषक संघ धौलपुर द्वारा डिफेंस काउंसिल की नियुक्ति को लेकर हड़ताल, जानें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1423758

धौलपुर: अभिभाषक संघ धौलपुर द्वारा डिफेंस काउंसिल की नियुक्ति को लेकर हड़ताल, जानें

भिभाषक संघ ने बैठक आयोजित की गई, जिसमें सर्व सम्मति से डिफेंस कासिंल की नियुक्ति का बहिष्कार करते हुए डिफेंस कासिंल के विरोध में हड़ताल को जारी रखने का निर्णय लिया गया.

अभिभाषक संघ

Dholpur: अभिभाषक संघ धौलपुर द्वारा डिफेंस कासिंल की नियुक्ति को लेकर चल रही हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही. अभिभाषक संघ ने बैठक आयोजित की गई, जिसमें सर्व सम्मति से डिफेंस कासिंल की नियुक्ति का बहिष्कार करते हुए डिफेंस कासिंल के विरोध में हड़ताल को जारी रखने का निर्णय लिया गया, इसके बाद अभिभाषक संघ द्वारा न्यायायलय परिसर में नारे बाजी करते हुए जुलूस निकाल और न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया. 

साथ ही अभिभाषक संघ के महासचिव ने बताया कि यदि डिफेंस कासिंल की नियुक्ति का लेकर हडताल दूसरे दिन भी जारी रही है. उन्होंने बताया कि डिफेंस कासिंल की नियुक्ति की जाती है तो अधिवक्ता के व्यवसाय पर विपरित प्रभाव पड़ेगा और अधिवक्ताओं में बेरोजगारी फैल जाएगी और जनत सरल, शीघ्र और सुलभ न्याय नहीं मिल पाएगा और धीरे-धीरे अधिवक्ता का व्यवसाय समाप्त हो जाएगा. 

बता दें कि बैठक में सर्व सम्मति ने निर्णय पारित हुआ है कि डिफेंस कासिंल की नियुक्ति को लेकर अधिवक्ताओं ने जो आवेदन किए हैं. वह वापस लिए जाएगे और कोई भी अधिवक्ता इंटरव्यू में भागीदारी नहीं निभाएगा. बैठक में सुरेन्द्र कुमार शर्मा, मदन मोहन शर्मा, हरीशंक मुद्गल, धर्मेन्द्र गुर्जर, नरेश शर्मा ने अपने विचार व्यक्त किए. 

साथ ही बैठक में प्रशांत हुण्डावाल कोषाध्यक्ष अमित मुदगल, वउपाध्यक्ष अशोक अग्रवाल, पुस्तकालाध्यक्ष वीरेन्द्र त्यागी, सहसचिव अरविंद गुर्जर प्रशांत हुण्डावाल, हरीओम शर्मा, कुसुमाकर गर्ग, पप्पू गुर्जर, भगवती झा, आरिफ हमीद खांन रिजवान अहमद, नितिन मोदी, रंजीत दिवाकर, अमित कमठान, विश्वनाथ बुद्धराजा, रविन मोदी, गौरव शर्मा, महेन्द्र गुर्जर, शरीफ खांन, रामनिवास परमार मुख्य रूप से उपस्थित थे.

Reporter: Bhanu Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news