Bari News: धौलपुर में थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची महिला, सड़क पर हुई बेहोश
Advertisement

Bari News: धौलपुर में थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची महिला, सड़क पर हुई बेहोश

Bari News: धौलपुर जिले में पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची महिला और थाने के सामने पर सड़क पर बेहोश होकर गिर गई, फिर..

सड़क पर हुई बेहोश

Bari News: धौलपुर जिले के बाड़ी में मारपीट के मामले में पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची महिला थाने के सामने पर सड़क पर बेहोश होकर गिर गई, लेकिन पुलिस थाने पर मौजूद फरियादियों ने सड़क पर पड़ी महिला को उठाने तक की जहमत नहीं उठाई और ना ही पुलिस को जानकारी दी और थाने से निकलते रहें, तभी पुलिस थाने पर पहुंचे एक होमगार्ड ने पुलिस कर्मियों को मोबाइल से फोन कर सूचना दी.

पुलिस थाने के गेट पर महिला के गिरने की जानकारी होने पर पुलिस थाने पर तैनात पुलिस कर्मियों के हाथ-पैर फूल गए और थाने पर मौजूद एएसआई पुरुषोत्तम शर्मा ने अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग से पुलिस की गाड़ी से पीड़ित महिला को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित महिला के हाथ में लगी तहरीर को देख एएसआई पुरुषोत्तम शर्मा ने महिला से जानकारी ली तो पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार के लोगों ने पीड़ित महिला और उसकी बेटी के साथ लाड़ी-डंडो से मारपीट कर दी और पत्थर बरसाए, मारपीट में पीड़ित महिला और उसकी बेटी घायल हो गई.

साथ ही मारपीट के मामले की आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने आई थी.पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी. घायल महिला का अस्पताल में उपचार चल रहा हैं. मामला बाड़ी थाना इलाके के गुमट मौहल्ले का है, जहां की रहने वाली घायल महिला 42 वर्षीय मीना पत्नी ओमप्रकाश ने पुलिस थाने पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया हैं कि वह अपने घर पर बैठी हुई थी.

आपको बता दें कि तभी उसके परिवार के लोग एक राय होकर घर पर आ गए और झगड़ा करने लगे. जब पीड़ित महिला ने इसका विरोध किया तो सभी आरोपितों ने मारपीट कर दी. पीड़ित महिला की चीख पुकार सुन कर उसकी बेटी उसे बचाने पहुंची तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी. मां-बेटी की आवाज सुन कर पड़ौसियों ने मौके पर पहुंच कर दोनों को बचाया.

Reporter: Bhanu Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news