बसेड़ी: सरमथुरा थाने पर पुलिस मित्रों को टी-शर्ट और कैप किए गए वितरित
Advertisement

बसेड़ी: सरमथुरा थाने पर पुलिस मित्रों को टी-शर्ट और कैप किए गए वितरित

धौलपुर जिले के सरमथुरा में जिला पुलिस अधीक्षक धौलपुर के निर्देशानुसार थाना सरमथुरा पर कम्युनिटी पुलिसिंग के महत्वपूर्ण स्तंभ पुलिस मित्रों को थानाधिकारी थाना सरमथुरा द्वारा प्रिंटेड टी शर्ट और कैप का वितरण किया गया.

मित्रों को टी-शर्ट और कैप किए गए वितरित

Baseri: धौलपुर जिले के सरमथुरा में जिला पुलिस अधीक्षक धौलपुर के निर्देशानुसार थाना सरमथुरा पर कम्युनिटी पुलिसिंग के महत्वपूर्ण स्तंभ पुलिस मित्रों को थानाधिकारी थाना सरमथुरा द्वारा प्रिंटेड टी शर्ट और कैप का वितरण किया गया, जिससे कि पुलिस मित्रों की कानून व्यवस्था ड्यूटी और पुलिस के साथ काम करते हुए एक अलग से पहचान सुनिश्चित की जा सके और पुलिस मित्रों का मनोबल और उत्साह बढ़ता रहे. 

यह भी पढे़ं- रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

इस मौके पर थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस मित्रों के जरिए पुलिस को सटीक सूचनाएं जल्द मिल सकेगी. वहीं घटनाओं की सूचना मिलने में भी देरी नहीं लगेगी और अपराधियों को भी समय पर पकड़ा जा सकेगा, जिसमें थाना सरमथुरा पर पुलिस मित्र राजेश कुशवाह, त्रिलोकीनाथ शर्मा, सोनू मीणा विश्राम मीणा, राजेंद्र सिंह परमार, पवन सोनी, मनीष कुशवाह, सुनील कुमार मीणा, हरिराम मीणा, अमर सिंह मीणा और विनोद कुमार मीणा समेत करीब एक दर्जन पुलिस मित्रों को प्रिंटेड टी-शर्ट और कैप का वितरण किया गया. 

पुलिस मित्रों के द्वारा कस्बे में होने वाली हर हरकत पर नजर रख सकेगी. अपराधों पर अंकुश के मकसद से पुलिस प्रशासन ने जनता में पकड़ मजबूत करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. इसके तहत अब पुलिस गली गली में अपने आंख और कान रखने का प्रयास कर रही है. पुलिस मित्र योजना का उद्देश्य ऐसे स्वप्रेरित व्यक्तियों को जोड़ना है जो पुलिस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सामाजिक और जनहित के कार्यों में पुलिस के सहभागी के रूप में कार्य कर सके. इस मौके पर देवेन्द्र कुमार शर्मा, राजवीर हेड कांस्टेबल, हरेंद्र कांस्टेबल, कांस्टेबल सुमेर सिंह, समुद्र कांस्टेबल, संदीप शर्मा कांस्टेबल चालक और अन्य थाना स्टाफ उपस्थित रहें.

Reporter: Bhanu Sharma

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news